रोहित शर्मा ने लॉकडाउन के बाद पहली बार शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, कहा, 'लंबे समय बाद खुद को महसूस किया'

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोना लॉकडाउन के बाद पहली बार आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की ट्रेनिंग की तस्वीर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 26, 2020 10:28 AM2020-06-26T10:28:11+5:302020-06-26T10:28:11+5:30

Rohit Sharma begins outdoor training after coronavirus hiatus, says 'felt like myself after a long time' | रोहित शर्मा ने लॉकडाउन के बाद पहली बार शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, कहा, 'लंबे समय बाद खुद को महसूस किया'

रोहित शर्मा ने लॉकडाउन के बाद शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग (Instagram/Rohit Sharma)

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने कोरोना लॉकडाउन के बाद पहली बार शुरू की आउटडोर ट्रेनिंगरोहित ने ट्रेनिंग की तस्वीर शेयर करते हुए कहा, 'लंबे समय बाद खुद को महसूस किया'

मुंबई: भारतीय सीमित ओवर टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार को मैदान पर उतरे और कोविड-19 लॉकडाउन के बाद अपनी पहली आउटडोर ट्रेनिंग की। रोहित ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी क्रिकेट न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज के दौरान खेला था और फिर हैमस्ट्रिंग चोट के कारण बाहर हो गये थे।

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ‘‘पार्क में वापसी करना अच्छा रहा, कुछ ट्रेनिंग की, काफी लंबे समय बाद खुद को महसूस किया।’’ हालांकि पोस्ट से यह पता नहीं चल सका कि उन्होंने किस मैदान पर ट्रेनिंग की।

टीम के अन्य साथी खिलाड़ियों की तरह रोहित भी कोविड-19 महामारी को रोकने के लिये 25 मार्च को लगे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन क बाद से अपने घर पर ही हैं। रोहित इससे पहले विराट कोहली और केएल राहुल जैसे क्रिकेटरों की तरह की लॉकडाउन के दौरान इंडोर ट्रेनिंग करते नजर आए थे।

टेस्ट टीम के उनके साथी चेतेश्वर पुजारा ने हाल में राजकोट में नेट पर बल्लेबाजी अभ्यास शुरू किया था, जबकि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी आउटोडर ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर की थीं। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पिछले महीने ट्रेनिंग शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे, उन्होंने पालघर जिले में बोइसर में नेट पर गेंदबाजी की थी। 

कोरोना संकट की वजह से मार्च से ही इंटरनेशनल क्रिकेट ठप है। 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सितंबर-अक्टूबर में आयोजन से हो सकती है। आईपीएल के आयोजन का रास्ता टी20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसले से ही होगा।

(PTI इनपुट्स के साथ)

Open in app