robin uthappa smashed five sixes in an over to help kerala beat Bihar in Vijay Hazare Trophy | CSK में शामिल होते ही रॉबिन उथप्पा का धमाका, एक ही ओवर में जड़ दिए 5 छक्के, टीम को मिली बड़ी जीत
सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकेरल के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा विजय हजारे ट्रॉफी में खूब रन बना रहे हैं।रॉबिन उथप्पा का फॉर्म में होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लाभदायक साबित हो सकता है।बिहार के खिलाफ रॉबिन उथप्पा ने एक ही ओवर में पांच छक्के जड़ दिए।

Vijay Hazare Trophy 2020-21, Kerala vs Bihar, Round 5, Elite Group C: आईपीएल 2021 से ठीक पहले सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा फॉर्म में नजर आ रहे हैं। रॉबिन उथप्पा इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। लेकिन इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी में वह जमकर रन बरसा रहे हैं। 

रॉबिन उथप्पा ने 32 गेंदों में 4 चौकों और 10 छक्कों की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेली। इस पारी की बदौलत ही केरल की टीम बिहार को 9 विकेट से हराने में कामयाब हो सकी। उथप्पा ने अपनी पारी के दौरान विकास पटेल के एक ही ओवर में 5 छक्के जड़े।  रॉबिन उथप्पा और विष्णु विनोद ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवर में 76 रन जुटा लिए। विनोद 37 रन बनाकर आउट हुए। 

इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से धमाल मचाएंगे रॉबिन उथप्पा

यहां से उथप्पा ने संजू सैमसन (नाबाद 24) के साथ अटूट साझेदारी करते हुए 8.5 ओवर में ही टीम को 9 विकेट से जीत दिला दी। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था। इस सीजन के लिए टीम ने अपना साथ कई नए खिलाड़ियों को जोड़ा है। इन नामों में एक नाम रॉबिन उथप्पा का भी है। रॉबिन उथप्पा इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते नजर आएंगे। 

बेहद खराब गुजरा था आईपीएल का पिछला सीजन 

14 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की ओर से रॉबिन उथप्पा ने अपना आखिरी वनडे खेला था। रॉबिन उथप्पा आईपीएल में लंबे समय केकेआर का हिस्सा थे। पिछले साल उथप्पा को राजस्थान ने अपने साथ जोड़ा था। लेकिन इस साल वह चेन्नई के लिए खेलते नजर आएंगे। आईपीएल से पहले विजय हजारे ट्रॉफी में रॉबिन उथप्पा का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है। 

Web Title: robin uthappa smashed five sixes in an over to help kerala beat Bihar in Vijay Hazare Trophy

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे