IPL 2020: बैन के बावजूद मैदान पर रॉबिन उथप्‍पा ने किया ऐसा काम कि अंपायर को देनी पड़ी वार्निंग, वीडियो वायरल

रॉबिन उथप्पा का बल्ला पिछले तीन मुकाबलों में खामोश रहा है। राजस्थान के मिडल ऑर्डर में उथप्पा ही सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी हैं, लेकिन वह हर बार गलत शॉट खेलकर आउट होते रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 1, 2020 08:09 AM2020-10-01T08:09:00+5:302020-10-01T09:28:06+5:30

Robin Uthappa accidentally applies saliva on the ball during KKR vs RR game | IPL 2020: बैन के बावजूद मैदान पर रॉबिन उथप्‍पा ने किया ऐसा काम कि अंपायर को देनी पड़ी वार्निंग, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsमैच के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा एक बड़ी गलती करते हुए पकड़े गए। उथप्पा की इस हरकत के बाद मैदानी अंपायर ने उन्हें वॉर्निंग दी। सोशल मीडिया पर उथप्पा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइड्स के बीच खेले गए मैच में केकेआर ने बाजी मार ली। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली इस टीम ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया। कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी।

मैच के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा एक बड़ी गलती करते हुए पकड़े गए। दरअसल, तीसरे ओवर में जयदेव उनादकट की गेंद पर उथप्‍पा ने सलामी बल्‍लेबाज सुनील नरेन का आसान सा कैच छोड़ दिया। कैच छोड़ने के बाद उथप्पा ने गेंद पर लार का इस्‍तेमाल किया। आईसीसी के नियम अनुसार ऐसा करने पर एक टीम को दो चेतावनी दी जाती है। 

उथप्पा की हरकत से निराश फैंस

उथप्पा की इस हरकत के बाद मैदानी अंपायर ने उन्हें वॉर्निंग दी। सोशल मीडिया पर उथप्पा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आईसीसी का नियम तोड़कर गेंद पर लार लगाने वाले उथप्पा की इस हरकत से फैंस भी निराश हैं। वह लगातार इस खिलाड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। उथप्पा ने इस मैच के दौरान कई मिस फील्ड भी किया था।

आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं उथप्पा

बता दें कि पिछले सीजन तक रॉबिन उथप्पा केकेआर का हिस्सा थे। लेकिन इस साल राजस्थान की टीम ने उन्हें अपने साथ शामिल किया था। पहले तीन मुकाबलों में उथप्पा का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में आने वाले मैचों के दौरान उथप्पा की जगह टीम मनन वोहरा या किसी और युवा खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है।

Open in app