VIDEO: धोनी को कॉपी करना ऋषभ पंत को पड़ा महंगा, निकलोस पूरन को मिला जीवनदान, फिर लगा दी छक्कों की झड़ी

निकोलस पूरन ने आईपीएल करियर में अपना दूसरा अर्द्धशतक लगाया। पूरन ने इस साल अब तक आईपीएल में सबसे ज्यादा 22 छक्के लगाये हैं।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 09:00 AM2020-10-21T09:00:51+5:302020-10-21T09:00:51+5:30

Rishabh Pant unable to run out Nicholas Pooran in Dhoni style Watch video here | VIDEO: धोनी को कॉपी करना ऋषभ पंत को पड़ा महंगा, निकलोस पूरन को मिला जीवनदान, फिर लगा दी छक्कों की झड़ी

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlights जब पूरन केवल 10 रन बनाकर खेल रहे थे तभी रन आउट होने से बाल-बाल बचे थे।ऋषभ पंत ने ड्राइव मारकर बिल्कुल धोनी की स्टाइल में गेंद को स्टंप मारने की कोशिश की।पूरन ने भरपूर फायदा उठाया और तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को दिल्ली के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब के लिए निकलोस पूरन ने सबसे अधिक 28 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और तीन छक्के भी लगाए। लेकिन जब वह क्रीड पर आए थे तो दिल्ली के पास उन्हें आउट करने का बेहतरीन मौका था। 

जब पूरन केवल 10 रन बनाकर खेल रहे थे तभी रन आउट होने से बाल-बाल बचे थे। 8वें ओवर में अश्विन की गेंद पर पूरन ने ऑफ साइड पर शॉट खेला और तेजी से रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन तभी धवन ने तेजी से थ्रो को ऋषभ पंत की ओर फेंका। ऋषभ पंत ने ड्राइव मारकर बिल्कुल धोनी की स्टाइल में गेंद को स्टंप मारने की कोशिश की, लेकिन वह गेंद को विकेट में टच कराने में नाकाम रहे और निकोलस पूरन रन आउट होने से बच गए। 

इसके बाद  पूरन ने भरपूर फायदा उठाया और तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया। पूरन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए। पूरन की पारी की बदौलत ही पंजाब दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब रही। मुंबई और दिल्ली जैसी टॉप टीमों को हराने के बाद पंजाब का मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। 

पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाये। दिल्ली का क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा जिसका पंजाब ने फायदा उठाया। पंजाब की यह दस मैचों में चौथी जीत है जिससे उसके आठ अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। दिल्ली की तीसरी हार है लेकिन वह 14 अंक लेकर अब भी शीर्ष पर है।

Open in app