IND vs AUS: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से पैट कमिंस को मारा ताना, 'कम ऑन पैटी, छक्के मारो', वीडियो हुआ वायरल

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने उस्मान ख्वाजा के बाद ऐडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में पैट कमिंस के खिलाफ बोला जुबानी हमला, वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 10, 2018 09:10 AM2018-12-10T09:10:19+5:302018-12-10T09:10:19+5:30

Rishabh Pant sledges Pat Cummins on 5th day of Adelaide Test, watch video | IND vs AUS: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से पैट कमिंस को मारा ताना, 'कम ऑन पैटी, छक्के मारो', वीडियो हुआ वायरल

पांचवें दिन ऋषभ पंत ने पैट कमिंस के खिलाफ बोला जुबानी हमला

googleNewsNext

ऋषभ पंत ऐडिलेड टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के खिलाफ विकेट के पीछे से तंज कसकर सुर्खियों में रहे हैं। इसी बीच मैच के पांचवें दिन सोमवार को पंत ने फिर से विकेट के पीछे से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जुबानी जंग से परेशान करने का काम जारी रखा। इस बार उनके निशाने पर थे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस। 

कमिंस की बैटिंग के दौरान पंत ने उन्हें छक्का मारने का सुझाव दिया और कहा कि विकेट पर टिकना आसान नहीं है। हालांकि कमिंस पर पंत की बातों का असर नहीं हुआ और उन्होंने अपनी बैटिंग पर ध्यान लगाए रखा। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में पैट कमिंस के साथ खेल चुके हैं।


पंत के लिए ये कमिंस से बदला लेने जैसा था, जिन्होंने पहली पारी में पंत की बैटिंग के दौरान उनके खिलाफ स्लेजिंग की थी। यही नहीं मिशेल स्टार्क ने भी पंत के खिलाफ स्लेजिंग की थी। उस समय तो पंत ने उन्हें कुछ नहीं कहा था। लेकिन इस बार उन्हें मौका मिला तो वह चूके नहीं और विकेट के पीछे से कमिंस के खिलाफ जुबानी हमला बोला।

हालांकि पंत के इस जुबानी हमले के बावजूद कमिंस ने पांचवें दिन लंच तक 38 गेंदें खेली और 5 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके इस संघर्ष की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 323 रन के लक्ष्य के जवाब में लंच तक 6 विकेट पर 186 रन बनाए।

Open in app