कोहली के बचपन के कोच ने ऋषभ पंत को दी सलाह, बताया- सफल होने के लिए करना होगा ये काम

कोहली के कोच राजकुमार शर्मा का यह बयान साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऋषभ पंत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आया है।

By सुमित राय | Published: September 20, 2019 10:56 PM2019-09-20T22:56:49+5:302019-09-20T22:57:07+5:30

'Rishabh Pant should be careful while playing', says Virat Kohli's childhood coach | कोहली के बचपन के कोच ने ऋषभ पंत को दी सलाह, बताया- सफल होने के लिए करना होगा ये काम

कोहली के बचपन के कोच ने ऋषभ पंत को दी सलाह, बताया- सफल होने के लिए करना होगा ये काम

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत लगातार खराब शॉट खेलकर आउट हो रहे है।कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने पंत को सलाह दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार खराब शॉट खेलकर आउट हो रहे है और इस कारण उन पर प्रदर्शन को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने ऋषभ पंत को सलाह दी है।

एएनआई से बात करते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा, 'यह उनके करियर के लिए सबसे बेहतर टाइम है और उसे सावधान रहने की जरूरत है। टी20 क्रिकेट उसका पसंदीदा प्रारूप है, लेकिन वह प्रदर्शन करने में असफल रहा है। उसके पास अच्छे स्ट्रोक हैं, वह एक प्रभावी खिलाड़ी है और मैच विजेता भी है, लेकिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है।

कोहली के कोच राजकुमार शर्मा का यह बयान साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऋषभ पंत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आया है। पंत ने इस मैच में 5 गेंदों में सिर्फ चार रन बनाए थे। उन्होंने मैच में पांचवीं गेंद पर खराब शॉट खेला और शॉर्ट फाइन लेग पर अपना कैच दे बैठे।

शर्मा ने कहा, 'मैं वास्तव में ऋषभ पंत के लिए चिंतित हूं क्योंकि वह जिस तरह से खेल रहे हैं वह वास्तव में चिंताजनक है और इस तरह की टिप्पणियां रवि शास्त्री और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की ओर से आ रही हैं।'

बता दें कि हाल ही में कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि ऋषभ पंत को प्रदर्शन करना होगा, वरना उन्हें इसका खामियाजा उठाना पड़ेगा। वहीं बल्लेबाजी कोच विक्रम राठोड़ ने कहा था कि युवा खिलाड़ियों को इस बात को समझने की जरूरत है कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट में अंतर होता है।

Open in app