ऋषभ पंत ने शेयर की गर्लफ्रेंड की फोटो, खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत लौटते ही टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने धमाका कर दिया है।

By सुमित राय | Published: January 17, 2019 10:04 AM2019-01-17T10:04:46+5:302019-01-17T10:04:46+5:30

Rishabh Pant share photo with girlfriend Isha Negi | ऋषभ पंत ने शेयर की गर्लफ्रेंड की फोटो, खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार!

गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ ऋषभ पंत

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत लौटते ही टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने धमाका कर दिया है। ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे है।

ऋषभ पंत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।' पंत ने फोटो के साथ उस लड़की के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है।

ऋषभ पंत के साथ जो लड़की नजर आ रही है उसका नाम ईशा नेगी है और एक इंटीरियर डिजाइनर है। ईशा और ऋषभ के रिलेशन का खुलासा इस बात से हो रहा है कि ऋषभ वाली तस्वीर ईशा ने भी शेयर की है। जिस पर उन्होंने लिखा है 'मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार'।

बता दें कि ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था। पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और एक शानदार शतक भी लगाया। 21 साल के पंत ने सिडनी टेस्ट में नाबाद 159 रनों की पारी खेली थी और टेस्ट सीरीज में 350 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे भी शानदार प्रदर्शन किया और 20 कैच पकड़े, जो किसी टेस्ट सीरीज में भारतीय रिकॉर्ड है।

Open in app