Rishabh Pant does a Dhoni, heard giving suggestion to Ashwin on stump mic, Video goes viral | IND vs AUS: ऋषभ पंत चले धोनी की राह, विकेटों के पीछे से अश्विन को दी खास सलाह, वीडियो हुआ वायरल
ऐडिलेड टेस्ट के दौरान पंत विकेटों के पीछे से अश्विन को सलाह देते आए नजर

ऐडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टी के पहले ही ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट झटक लिए। मैच के दूसरे दिन अश्विन की गेंदबाजी के दौरान एक मजेदार नजारा दिखा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल, कुछ महीने पहले ही टेस्ट टीम के लिए अपना डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत एमएस धोनी की राह पर चलते दिखे और अश्विन को गेंदबाजी के दौरान विकेट की पीछे सलाह देते नजर आए। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 54वें ओवर के दौरान जब रविचंद्रन अश्विन ट्रेविस हेड को गेंदबाजी कर रहे थे को पंत को स्टंप माइक पर उन्हें धोनी के अंदाज में सलाह देते सुना गया। 

पंत ने अश्विन से कहा, 'ये छोटी बॉल का वेट कर रहा है बस, छोटी नहीं देना इसको।'


भारतीय फैंस पिछले एक दशक के दौरान एमएस धोनी विकेट के पीछे से गेंदबाजों को सलाह और निर्देश देते हुए देखते आए हैं। लेकिन अब युवा पंत का उसी राह पर चलने की कोशिश करना मजेदार है। इससे इस 21 वर्षीय युवा खिलाड़ी का आत्मविश्वास भी दिखता है। 

यही नहीं पंत इस दौरान विकेट के पीछे से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर तंज कसते भी नजर आए और उन्होंने खास तौर पर उस्मान ख्वाजा को निशाने पर रखा और उनकी बैटिंग के दौरान विकेट के पीछे ये कहते सुने गए कि, 'साथियो हर कोई यहां पुजारा नहीं है।'


अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दूसरे दिन टी के पहले ही 38 रन देकर 3 विकेट झटकते हुए ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 117/4 कर दिया। टी के तुरंत बाद पीटर हैंड्सकॉम्ब भी आउट हो गए और ऑस्ट्रेलिया ने 120 रन पर अपने 5 विकेट गंवा दिए।

हालांकि ट्रेविस हेड ने अर्धशतक जड़ते हुए काफी हद तक ऑस्ट्रेलियाई पारी को ढहने से बचा लिया। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 7 विकेट पर 191 रन बनाए और वह अभी भारत की पहली पारी से 59 रन पीछे है। दूसरे दिन भारत के लिए अश्विन ने सबसे अधिक 3 विकेट झटके जबकि ट्रेविस हेड 61 रन बनाकर नाबाद रहे। 


Web Title: Rishabh Pant does a Dhoni, heard giving suggestion to Ashwin on stump mic, Video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे