RH Vs RCB IPL 2021 Match 6 virat kohli angry reaction after caught by vijay shankar | IPL 2021: आउट होने के बाद मैदान फूटा विराट कोहली का गुस्सा, बाउंड्री लाइन पर मारा बल्ला और फिर...
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsआरसीबी ने रजत पटीदार की जगह देवदत्त पडिक्कल को मौक दिया है। शानदार फॉर्म में चल रहे मनीष पांडे पर बड़ा स्कोर बनाने का दबाब होगा।विराट कोहली आउट होने के बाद गुस्से में पवेलियन लौटे।

IPL 2021, SRH vs RCB Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates:सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तान विराट कोहली संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे। जेसन होल्डर की गेंद पर विराट कोहली बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में आउट हो गए। कोहली 33 रन बनाकर विजय शंकर को अपना कैच थमा बैठे।

आउट होने के बाद विराट कोहली खुद से निराश नजर आए। कोहली मैदान से बाहर जाते समय काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। उन्होंने गुस्से में आकर अपने बल्ले को जोरदार तरीके से बाउंड्री लाइन पर मारा फिर वह डग आउट की तरफ चले गए। इसके बाद राशिद खान ने महज एक के स्कोर पर एबीडिविलियर्स को भी पवेलियन भेजने का काम किया।

आरसीबी की शुरुआत खराब रही और टीम को तीसरे ओवर में ही देवदत्त पडिक्कल के रूप में बड़ा झटका लगा। देवदत्त पडिक्कल 11 रन बनाकर आउट हुए। भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर पडिक्कल ने हवा में शॉट खेला जिसे शहबाज नदीम ने अपने हाथों में लपक लिया। शहबाज नदीम ने हवा में छलांग लगाते हुए कैच पकड़ लिया। इस मैच में हैदराबाद ने मोहम्मद नबी और संदीप शर्मा की जगह जेसन होल्डर और शबहाज नदीम को मौका दिया है। 

Web Title: RH Vs RCB IPL 2021 Match 6 virat kohli angry reaction after caught by vijay shankar

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे