वापसी कर रहे रैना और सैम कुरेन ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया सम्मानजनक स्कोर

By भाषा | Published: April 10, 2021 09:43 PM2021-04-10T21:43:19+5:302021-04-10T21:43:19+5:30

Returning Raina and Sam Curren gave Chennai Super Kings a respectable score | वापसी कर रहे रैना और सैम कुरेन ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया सम्मानजनक स्कोर

वापसी कर रहे रैना और सैम कुरेन ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया सम्मानजनक स्कोर

googleNewsNext

मुंबई, 10 अप्रैल आईपीएल में वापसी कर रहे सुरेश रैना के 36 गेंद में 54 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट पर 188 रन बनाये ।

सैम कुरेन ने आखिरी ओवरों में सिर्फ 15 गेंद में 34 रन बनाये जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे । आखिरी पांच ओवरों में चेन्नई ने 52 रन बनाये ।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया । पिछले सत्र की उपविजेता दिल्ली को पहली सफलता के लिये ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और आवेश खान ने दूसरे ही ओवर में फाफ डु प्लेसी को पगबाधा आउट कर दिया । आवेश ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये ।

तीसरे ओवर की पहली गेंद पर क्रिस वोक्स ने रूतुराज गायकवाड़ को स्लिप में लपकवाया । चेन्नई के दो विकेट सात रन पर गिर गए थे ।

इसके बाद रैना क्रीज पर आये जो निजी कारणों से आईपीएल के पिछले सत्र से बाहर रहे थे । रैना और मोईन अली ने मिलकर चेन्नई की पारी को संभाला । मोईन ने 24 गेंद में चार चौकों और दो छक्कों के साथ 36 रन बनाकर रैना का बखूबी साथ दिया ।

अनुभवी आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मोईन को पवेलियन भेजा जो रिवर्स स्वीप लगाने के चक्कर में शिखर धवन को कैच दे बैठे ।

अंबाती रायुड ने आते ही आक्रामक खेल दिखाया और 16 गेंद में 23 रन बनाये । उन्हें टॉम कुरेन ने आउट किया । दूसरे छोर पर रैना डटकर खेल रहे थे और लग ही नहीं रहा था कि वह लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे । उन्होंने वोक्स को चौका जड़कर शुरूआत की और फिर अश्विन को दो चौके लगातार लगाये ।

उन्होंने अश्विन को एक छक्का भी जड़ा । वहीं दूसरा छक्का मार्कस स्टोइनिस को लगाया । वह तेजी से रन चुराने के प्रयास में रविंद्र जडेजा (26) के साथ तालमेल नहीं बन पाने के कारण रन आउट हो गए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app