VIDEO: मैच के दौरान विराट कोहली से हो गई ये बड़ी भूल, गलती का एहसास होने पर कुछ इस तरह मांगी माफी

आरसीबी की कप्तानी कर रहे विराट कोहली दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे। कोहली को हालांकि तुरंत ही अपनी गलती का अहसास हो गया था।

By अमित कुमार | Published: October 6, 2020 10:54 AM2020-10-06T10:54:42+5:302020-10-06T10:54:42+5:30

RCB captain Virat Kohli forgets no saliva rule realises his mistake against delhi capitals watch video | VIDEO: मैच के दौरान विराट कोहली से हो गई ये बड़ी भूल, गलती का एहसास होने पर कुछ इस तरह मांगी माफी

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsमैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से एक बड़ी चूक हो गई।कोहली ने फील्डिंग के दौरान गलती से गेंद पर लार लगाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। जैसे ही कोहली को इस बात का एहसास हुआ, उन्होंने तुरंत अपने दोनों हाथ उठाकर खिलाड़ियों से माफी मांगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से हराकर जीत के सिलसिले को जारी रखा। कोहली की टीम के बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आए। विराट कोहली को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब नहीं हो सका। यही वजह रही कि टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी को सीजन में यह दूसरी हार मिली है। 

मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से एक बड़ी चूक हो गई। कोहली ने फील्डिंग के दौरान गलती से गेंद पर लार लगाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। लेकिन जैसे ही कोहली को इस बात का एहसास हुआ, उन्होंने तुरंत अपने दोनों हाथ उठाकर खिलाड़ियों से माफी मांगी। 

मैदान पर कोहली से हो गई ये बड़ी गलती

पृथ्वी शॉ ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की गेंद को ड्राइव लगाया। गेंद सीधा शॉर्ट कवर पर फील्डिंग कर रहे कोहली के पास पहुंच गई। कोहली ने गेंद पर लार का इस्तेमाल किया। कोहली को हालांकि तुरंत ही अपनी गलती का अहसास हो गया था। इससे पहले राजस्थान के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान गेंद पर लार का इस्तेमाल किया था। 

विराट कोहली ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

कोहली टी-20 क्रिकेट में 9 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाजों के खास क्लब में शामिल हो गए हैं। नौ हजार या उससे अधिक रन बनाने वालों की सूची में गेल (13296 रन), पोलार्ड (10370 रन), मलिक (9926 रन), मैक्कलम (9922 रन), वॉर्नर (9451 रन) और फिंच (9148 रन) का नाम शामिल हैं। इसके साथ ही कोहली (आरसीबी के लिए 197) एक टीम के लिए सर्वाधिक टी-20 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने। 

Open in app