Ravindra Jadeja out of Sharjah six motivates pedestrian to steal the match ball watch video | VIDEO: रवींद्र जडेजा ने जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम से बाहर सड़क पर जाकर गिरी गेंद, उठाकर भागा शख्स और फिर...
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights रविंद्र जडेजा की 13 गेंदों में ताबड़तोड़ 33 रनों की पारी की बदौलत टीम ने 179 का स्कोर बनाया। जडेजा के लिए कगिसो रबाडा, एनरिख नॉर्खिया और तुषार देशपांडे की गेंदों पर छक्का लगाना आसान नहीं था। प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए सीएसके को यह मैच जीतना जरूरी था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

शारजाह जैसी पिच पर चेन्नई के बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों के आगे बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सकें। छोटा मैदान होने की वजह से शारजाह में 180 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने आसानी से हासिल कर लिया। चेन्नई की टीम ने काफी धीमी शुरुआत की। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद टीम 170 के स्कोर तक भी न पहुंच पाए। लेकिन रविंद्र जडेजा की 13 गेंदों में ताबड़तोड़ 33 रनों की पारी की बदौलत टीम ने 179 का स्कोर बनाया। 

जडेजा ने अपनी पारी के दौरान 4 बड़े छक्के भी लगाए। कगिसो रबाडा, एनरिख नॉर्खिया और तुषार देशपांडे की गेंदों पर छक्का लगाना आसान नहीं था। लेकिन जडेजा ने अंतिम ओवरों में हर गेंदबाज की जमकर धुलाई की। रवींद्र जडेजा ने पहला सिक्स तुषार देशपांडे की गेंद पर लगाया। लेग साइड की तरफ खेला गया शॉट बेहतरीन था और गेंद स्टेडियम से बाहर जाकर सीधा सड़कर पर जा गिरी। 

स्टेडियम को पार कर सड़क पर गेंद गिरने के बाद वहां एक लड़का दौड़ता हुआ आया और गेंद को लेकर भाग गया। इस घटना को देखकर टीवी दर्शकों और कमेंटेटर्स की हंसी छूट गई. उस समय कमेंट्री कर रहे पॉमी म्बांग्वा ने गेंद ले जाने वाले लड़के से सावधानी बरतने को भी कहा। प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए सीएसके को यह मैच जीतना जरूरी था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

दिल्ली की टीम नौ मैच में 14 अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी। चेन्नई ने पांच विकेट पर 179 रन बनाये थे जिसके जवाब में दिल्ली ने एक गेंद बाकी रहते पांच विकेट पर 185 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। दिल्ली को आखिरी दो ओवर में 21 रन बनाने थे। अक्षर पटेल ने अंतिम ओवर में तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। 

Web Title: Ravindra Jadeja out of Sharjah six motivates pedestrian to steal the match ball watch video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे