World Cup में नहीं मिला मौका, अब इस टीम की ओर से खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के हैंपशर की तरफ से खेलने के बाद अब अश्विन की बारी है जो नाटिंघमशर की तरफ से छह डिवीजन-1 काउंटी मैचों में खेलेंगे। इस काउंटी टीम से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड भी खेलते हैं।

By भाषा | Published: May 19, 2019 06:13 PM2019-05-19T18:13:41+5:302019-05-19T18:13:41+5:30

Ravichandran Ashwin set to play six games for Nottinghamshire | World Cup में नहीं मिला मौका, अब इस टीम की ओर से खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

World Cup में नहीं मिला मौका, अब इस टीम की ओर से खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

googleNewsNext

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लिश काउंटी नाटिंघमशर की तरफ से खेलकर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की पहली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी करेंगे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘हां, अश्विन इस सत्र में नाटिंघमशर की तरफ से खेलेगा। सीओए ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि केंद्रीय अनुबंध वाले क्रिकेटरों को अगर पेशकश मिलती है तो उनके पास काउंटी क्रिकेट में खेलने का स्वत: अधिकार होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अश्विन का करार लगभग हो चुका है। इसके लिये अब केवल अनापत्ति प्रमाणपत्र पर सीईओ के हस्ताक्षर की जरूरत है। ’’ उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के हैंपशर की तरफ से खेलने के बाद अब अश्विन की बारी है जो नाटिंघमशर की तरफ से छह डिवीजन-1 काउंटी मैचों में खेलेंगे। इस काउंटी टीम से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड भी खेलते हैं।

अश्विन दूसरी बार इंग्लिश काउंटी में खेलेंगे। इससे पहले वह 2017 सत्र में वारेस्टरशर की तरफ से चार मैचों में खेले थे। अभी रहाणे, अश्विन और चेतेश्वर पुजारा (यार्कशर के साथ तीन साल का अनुबंध) का काउंटी क्रिकेट में खेलना तय है। अगर सब कुछ अनुकूल रहा तो उमेश यादव और इशांत शर्मा भी कुछ मैचों में खेल सकते हैं।

Open in app