रविचंद्रन अश्विन के 'अजीबोगरीब' गेंदबाजी ऐक्शन से फैंस हुए हैरान, वीडियो वायरल

Ravichandran Ashwin: स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान अजीगोबरीब गेंदबाजी ऐक्शन से किया फैंस को हैरान, वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 21, 2019 11:13 AM2019-07-21T11:13:13+5:302019-07-21T11:13:13+5:30

Ravichandran Ashwin Bizarre Bowling Action in TNPL, Video goes viral | रविचंद्रन अश्विन के 'अजीबोगरीब' गेंदबाजी ऐक्शन से फैंस हुए हैरान, वीडियो वायरल

रविचंद्रन अश्विन का अजीबोगरीब गेंदबाज ऐक्शन हुआ वायरल

googleNewsNext

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में अपने अजीबोगरीब ऐक्शन से सबको हैरान कर दिया। 

32 वर्षीय अश्विन शुक्रवार को TNPL में चेपक सुपर गिलीज के खिलाफ डिंडीगुल ड्रैगंस के लिए खेल रहे थे। इस दौरान अश्विन ने सबको चौंकाते हुए अजीबोगरीब अंदाज में गेंद फेंकी। उन्होंने अपने एक हाथ को स्थिर रखते हुए अपना रन-अप पूरा करते हुए गेंद फेंकी। 

अश्विन के अजीबोगरीब ऐक्शन का वीडियो वायरल

अश्विन ने इस अजीबोगरीब अंदाज में गेंद तब फेंकी जब चेपक सुपर गिलीज को जीत के लिए दो गेंदों में 17 रन चाहिए थे और उसका एक विकेट आउट होना बाकी था।

अश्विन की इस अनोखे स्टाइल में गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और कई फैंस ने उनके इस ऐक्शन के प्रति हैरानी जताई।






नॉटिंघमशर के लिए अश्विन ने किया शानदार प्रदर्शन

अश्विन काउंटी चैंपियनशिप में नॉटिंघमशर के लिए खेलने के बाद अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। काउंटी क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया और तीन मैचों में 20 विकेट झटकने के अलावा बैटिंग में भी कमाल किया। 

अश्विन ने इससे पहले आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकडिंग से आउट करते हुए विवाद खड़ा कर दिया था। 

दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अश्विन ने भारत के लिए आखिरी मैच दिसंबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था जबकि उन्होंने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच 2017 में खेला था। 

अश्विन ने अब तक भारत के लिए 65 टेस्ट, 111 वनडे और 46 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में 342 विकेट झटक चुके हैं।  

Open in app