Ravi Shastri tells Suryakumar Yadav said Stay strong and patient | सूर्यकुमार यादव को मिलेगी टीम इंडिया में एंट्री? कोच रवि शास्त्री ने दिया ये बड़ा बयान, सहवाग बोले- बंदे में है दम
आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsदुबई में मौजूद शास्त्री ने मैच के बाद ट्वीट किया कि सूर्य नमस्कार । भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि बंदे में है दम।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिलने के बावजूद आईपीएल में 43 गेंद में 79 रन की नाबाद पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव से राष्ट्रीय कोच रवि शास्त्री ने ‘मजबूत बने रहने और धीरज रखने’ का आग्रह किया है। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारत की सीमित ओवरों की टीम में नहीं चुना गया। 

तीस वर्ष के यादव की 10 चौकों और तीन छक्कों की पारी के दम पर मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया। दुबई में मौजूद शास्त्री ने मैच के बाद ट्वीट किया कि सूर्य नमस्कार । मजबूत रहो और धीरज बनाये रखो। जीत के बाद सूर्यकुमार ने अपना हेलमेट उतारकर ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा किया मानो कह रहे हों कि मुझ पर भरोसा रखो, मैं जीत तक ले जाऊंगा। 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि बंदे में है दम। इसमें कोई शक नहीं कि जल्दी नंबर आयेगा। लगातार तीन शानदार सत्र । सूर्यकुमार यादव की लाजवाब पारी। चयन समिति के पूर्व प्रमुख क्रिस श्रीकांत ने ट्वीट किया कि क्या पारी थी । पता नहीं भारतीय टीम में चुने जाने के लिये उसे और क्या करना है । उम्मीद है कि जल्दी ही भारतीय जर्सी में उसे देखेंगे। 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि मुंबई के लिये अहम जीत । सूर्यकुमार की शानदार पारी । हमेशा की तरह धीर गंभीर । अभी बहुत कुछ हासिल करना है । हरभजन सिंह ने लिखा कि एक और शानदार पारी । उम्मीद है कि चयनकर्ता उसे खेलते देख रहे होंगे ।(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Ravi Shastri tells Suryakumar Yadav said Stay strong and patient

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे