Ravi Bishnoi Brilliant Comeback Castles Rishabh Pant After Being Hit For A Four watch video | VIDEO: युवा रवि बिश्नोई ने किया बोल्ड तो गुस्से में नजर आए ऋषभ पंत, मैदान छोड़कर जाते समय मुंह से निकली गाली
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत आउट होने के बाद गाली देते नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन के दम पर ऋषभ पंत के पास एक बार फिर टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश होगी।

आईपीएल के 13वें सीजन के दूसरे मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। आखिरी गेंद तक जीत का अंदाजा लगाना फैंस के लिए मुश्किल रहा। अंत में सुपरओवर के साथ दिल्ली ने मैच को अपने नाम किया। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत आउट होने के बाद गाली देते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, इस मैच में के.एल. राहुल ने युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका दिया। अंडर-19 क्रिकेट में धूम मचाने के बाद रवि ने आईपीएल में ऋषभ पंत के रूप में अपनी पहली सफलता हासिल की। रवि की गेंद पर पंत उस समय आउट हुए जब टीम को उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। पंत गैर जिम्मेदाराना शॉट लगाने की कोशिश में बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। 

आउट होने के बाद पंत के मुंह से निकली गाली

ऋषभ पंत अपनी पारी में 29 गेंदों पर 31 रन ही बना पाए। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 4 शानदार चौके लगाए थे। आउट होने के तुरंत बाद ऋषभ पंत के मुंह से गली निकल गई थी, जो कैमरे में भी कैद हो गई है। आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन के दम पर ऋषभ पंत के पास एक बार फिर टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश होगी। पंत पिछले एक साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। 

पंजाब ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

वहीं आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कप्तान बदलने वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब बन गई हैं। इसके बाद दूसरे नम्बर पर दिल्ली की टीम है जो अभी तो आईपीएल के 13 सीजनों में 11 खिलाडि़यों को बतौर कप्तान आजमा चुकी है। इस तरह आईपीएल के इतिहास में सबसे कम कप्तानो की बदली कोलकाता नाईट राइडर्स ने की है। उसने अभी तक सिर्फ दो कप्तानो को ही बदला है। 

Web Title: Ravi Bishnoi Brilliant Comeback Castles Rishabh Pant After Being Hit For A Four watch video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे