Highlightsइंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए 9 पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव।अपने ही मुल्क पर जमकर बरसे राशिद लतीफ।चीनी किट पर उठाए सवाल।

इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान के 9 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली मच चुकी है। हालांकि टीम का इंग्लैंड दौरा स्थगित नहीं किया गया है, लेकिन बोर्ड की खामी भी इससे उजागर हुई है।

पीसीबी पर बरसे लतीफ: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ ने खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ते हुए चीनी किट पर सवाल उठाए हैं। एक यू-ट्यूब चैनल पर राशिद ने कहा, "पाकिस्तान में इस्तेमाल की जा रहीं पीसीआर मशीनों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। कुछ मशीनें और किट चीन से हैं और कुछ ताइवान से हैं।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट देश से बाहर करवाएं। यहां इस्तेमाल की जा रही किट और मशीनों पर भरोसा नहीं किया जा सकता। जो फिट हों उन्हें खेलने के लिए भेजो और जो संक्रमित हों उनका इलाज हो। आखिर कैसे इतने खिलाड़ी संक्रमित हुए। या तो खिलाड़ी लापरवाह हैं, या फिर बोर्ड। किस तरह से उन्होंने घर से बाहर प्रैक्टिस की और कोरोना संक्रमित हो गए।"

वहाब रियाज भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
वहाब रियाज भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ये खिलाड़ी पाए गए संक्रमित: सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके अगले दिन मंगलवार को इस लिस्ट में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान और वहाब रियाज का नाम शामिल हो गया। 

एक दिन पहले ‘पॉजिटिव’ पाए गए हफीज का परीक्षण अब ‘नेगेटिव’: पीसीबी ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज को कोविड-19 के लिए ‘पॉजिटिव’ पाया गया है, लेकिन एक दिन बाद उनका परीक्षण ‘नेगेटिव’ आया है, जिससे उनके इंग्लैंड दौरे पर जाने की संभावना बन गई है। 

पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच 30 जुलाई से टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है।
पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच 30 जुलाई से टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है।

स्थगित नहीं होगा दौरा: पाकिस्तान ने 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने मंगलवार को कहा कि यह चिंता की बात है लेकिन दौरे को लेकर कोई संदेह नहीं है।

Web Title: Rashid Latif Blasts PCB And The National Team Following COVID-19 Positive Cases Amongst Players
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे