Ranji Trophy: Rajasthan win by an innings and 43 runs against Assam | रणजी ट्रॉफी: राजस्थान की असम पर बड़ी जीत, अनिकेत चौधरी ने झटके मैच में 10 विकेट
राजस्थान ने असम को पारी और 43 रन से हराया

जयपुर, 08 दिसंबर: बायें हाथ के तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी के दूसरी पारी में पांच विकेट के दम पर राजस्थान ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां असम को पारी और 43 रन से शिकस्त देकर सात अंक हासिल किये।

पहली पारी में 217 रन से पिछड़ने वाली असम की टीम ने दिन की शुरुआत तीन विकेट पर 109 रन से की। गोकुल शर्मा (77) और कुणाल सैकिया (49) ने चौथे विकेट के लिए 96 रन जोड़े लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। पूरी टीम 174 रन पर आउट हो गयी। असम ने आखिर पांच विकेट छह रन के अंदर गंवा दिये। 

अनिकेत ने 17.4 ओवर में 40 रन देकर पांच विकेट लिये जबकि तनवीर उल हक और नाथू सिंह ने दो-दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। राहुल चहर को एक विकेट मिला। मैच में 10 विकेट लेने वाले अनिकेत प्लेयर ऑफ मैच रहे। 

सौराष्ट्र ने कर्नाटक को 87 रन से हराया

राजकोट: प्लेयर ऑफ द मैच धर्मेन्द्र जडेजा (44 रन पर चार विकेट) और कमलेश मकवाना (28 रन पर पांच विकेट) की फिरकी के दम पर सौराष्ट्र ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप ए के मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां कर्नाटक को 87 रन से हराकर छह अंक हासिल किये।


Web Title: Ranji Trophy: Rajasthan win by an innings and 43 runs against Assam
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे