Ranji Trophy: Prithvi Shaw hits 1st hundred since comeback from doping ban in just 84 balls | बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने की धमाकेदार वापसी, रणजी ट्रॉफी में 84 गेंदों में ठोक डाला शतक
पृथ्वी शॉ ने पहली पारी में 62 गेंदों में 66 रन बनाए थे।

Highlightsपृथ्वी शॉ ने डोप टेस्ट में फेल होने के बाद 8 महीने के बैन के बाद वापसी करते हुए शानदार वापसी की है।पृथ्वी ने दूसरी पारी में 84 गेंदों में फर्स्ट क्लास क्रिकेट का 9वां शतक पूरा किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने डोप टेस्ट में फेल होने के बाद 8 महीने के बैन के बाद वापसी करते हुए शानदार वापसी की है। पृथ्वी ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेलते हुए धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और शानदार शतक ठोक डाला।

बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 62 गेंदों में 66 रन बनाने के बाद पृथ्वी ने दूसरी पारी में 84 गेंदों में फर्स्ट क्लास क्रिकेट का 9वां शतक पूरा किया। पृथ्वी ने चयनकर्ताओं को बता दिया कि बैन के बाद उन्होंने मजूबती से वापसी की है और टीम इंडिया में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मुंबई और बड़ौदा के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के एक मैच की दूसरी पारी में लंच तक पृथ्वी शॉ ने 113 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 122 रन बना लिए थे।

पृथ्वी के शतक के बाद मुंबई की टीम ने लंच तक एक विकेट के नुकसान पर 190 रन बना लिए थे और 413 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी। मुंबई की टीम ने पहली पारी में 431 रन बनाए थे और बड़ौदा को 307 रनों पर ऑल आउट कर दिया था।

पृथ्वी शॉ के इंटरनेशनल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में 118.5 की औसत से 237 रन बनाए है। इसके एक शतक भी शामिल है, जो उन्होंने अपने डेब्यू मैच में जमाया था। इसके अलावा पृथ्वी ने एक अर्धशतक भी जमाया है।

Web Title: Ranji Trophy: Prithvi Shaw hits 1st hundred since comeback from doping ban in just 84 balls
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे