नागरिकता बिल को लेकर विरोध और कर्फ्यू के बीच रणजी ट्रॉफी के मैच स्थगित, असम-त्रिपुरा में नहीं होंगे मैच

नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर हो रहे विरोध और कर्फ्यू के कारण असम और त्रिपुरा में होने वाले रणजी ट्रॉफी के मैचों के निलंबित कर दिया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 12, 2019 10:48 AM2019-12-12T10:48:28+5:302019-12-12T11:10:53+5:30

Ranji Trophy matches in Assam and Tripura suspended due to protests and curfew over Citizenship Amendment Bill | नागरिकता बिल को लेकर विरोध और कर्फ्यू के बीच रणजी ट्रॉफी के मैच स्थगित, असम-त्रिपुरा में नहीं होंगे मैच

नागरिकता बिल को लेकर विरोध और कर्फ्यू के बीच रणजी ट्रॉफी के मैच स्थगित, असम-त्रिपुरा में नहीं होंगे मैच

googleNewsNext
Highlightsअसम के गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ में बुधवार को अनिश्चिकाल के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है।कर्फ्यू के बाद असम और त्रिपुरा में होने वाले रणजी ट्रॉफी के मैचों को स्थगित कर दिया गया है।

नागरिकता संशोधन विधेयक राज्य सभा में पास होने के बाद असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्य में हो रहे प्रदर्शन के बीच असम और त्रिपुरा में होने वाले रणजी ट्रॉफी के मैचों को स्थगित कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर हो रहे विरोध और कर्फ्यू के कारण असम और त्रिपुरा में होने वाले रणजी ट्रॉफी के मैचों के निलंबित कर दिया है।

बता दें कि नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) को संसद द्वारा मंजूरी प्रदान किए जाने के बीच इसे लेकर जारी विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर असम के गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ में बुधवार को अनिश्चिकाल के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया। असम के गुवाहाटी और जोरहाट में सेना को बुला लिया गया है, जबकि त्रिपुरा में असम राइफल्स के जवानों को तैनात किया गया है। 

Open in app