VIDEO: गेंदबाजी के दौरान जयदेव उनादकट को आया 'गुस्सा', तोड़ डाला स्टंप

Ranji Trophy Final, Saurashtra vs Bengal, Day 4: 92.3 ओवर में उनादकट की गेंद को चटर्जी ने संभलकर खेलने की कोशिश की। बॉल उनके बल्ले से टकराकर उनादकट के हाथों में पहुंच गई...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 12, 2020 07:22 PM2020-03-12T19:22:39+5:302020-03-12T19:22:39+5:30

Ranji Trophy Final, Saurashtra vs Bengal, Day 4: , watch this video | VIDEO: गेंदबाजी के दौरान जयदेव उनादकट को आया 'गुस्सा', तोड़ डाला स्टंप

VIDEO: गेंदबाजी के दौरान जयदेव उनादकट को आया 'गुस्सा', तोड़ डाला स्टंप

googleNewsNext

Ranji Trophy 2020 का फाइनल मुकाबला सौराष्ट्र और बंगाल (Saurashtra vs Bengal) के बीच खेला जा रहा है। इस खिताबी मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

मुकाबले के चौथे दिन सुदीप चटर्जी और ऋद्धिमान साहा के बीच साझेदारी बंगाल को 216/3 के स्कोर तक पहुंचा चुकी थी। सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट इससे काफी परेशान हो चुके थे और खुद गेंदबाजी भी कर रहे थे।

92.3 ओवर में उनादकट की गेंद को चटर्जी ने संभलकर खेलने की कोशिश की। बॉल उनके बल्ले से टकराकर उनादकट के हाथों में पहुंच गई। उनादकट उस वक्त इतने गुस्से में थे कि उन्होंने बल्लेबाज के क्रीज में होने के बावजूद स्टंप पर जोर से थ्रो किया। हालांकि तब तक चटर्जी उस दिशा से खुद को हटा चुके थे।

बॉल सीधे मिडल स्टंप से टकराई और उसके दो टुकड़े हो गए, जिसके बाद स्टंप को तुरंत बदला गया। इससे पहले डीआरएस उनादकट के खिलाफ रहे थे और साहा को इसका फायदा मिला था, जिससे शायद उनादकट काफी गुस्से में भी थे।

बता दें कि बंगाल ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के दम पर यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सौराष्ट्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के चौथे दिन गुरुवार को दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया। मेजबान सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 425 रन का स्कोर बनाया था और इस लिहाज से बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 71 रन पीछे है जबकि उसके चार विकेट शेष हैं।

अनुस्तुप मजूमदार 134 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 58 और अर्नब नंदी 82 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की बदौलत 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक सातवें विकेट के लिए अब तक 91 रन की साझेदारी हो चुकी है।

Open in app