Ranji Trophy: Bihar beat Arunachal Pradesh by an innings and 317 runs to claim seven points | रणजी ट्रॉफी: बिहार ने अरुणाचल प्रदेश को पारी और 317 रन से रौंदा, आशुतोष अमन ने लिए 7 विकेट
बिहार ने अरुणाचल प्रदेश को पारी और 317 रन से रौंदा

पटना, 08 दिसंबर: खब्बू स्पिनर आशुतोष अमन के सात विकेट के दम पर बिहार ने रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां अरुणाचल प्रदेश की दूसरी पारी 135 रन पर समेट कर पारी और 317 रन से जीत दर्ज की। 

पहली पारी में चार विकेट लेने वाले आशुतोष ने दूसरी पारी में 13.4 ओवर में 14 रन देकर सात विकेट लिये। इस जीत से बिहार को सात अंक मिले। 

पहली पारी में मात्र 84 रन पर सिमटने वाली अरुणाचल प्रदेश की टीम ने तीसरे दिन की शुरुआत एक विकेट पर 98 रन से की लेकिन समर्थ सेठ (58) और अखिलेश साहनी (25) की 54 रन की साझेदारी टूटटे ही पारी लड़खड़ा गयी। इस जोड़ी को आशुतोष ने साहनी का विकेट लेकर तोड़ा। 

बिहार ने अपनी पहली पारी पांच विकेट पर 536 रन पर समाप्त की थी जिसके लिए दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज इंद्रजीत कुमार (222) प्लेयर ऑफ मैच रहे। 


Web Title: Ranji Trophy: Bihar beat Arunachal Pradesh by an innings and 317 runs to claim seven points
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे