Ranji Trophy: सेमीफाइनल में कर्नाटक से भिड़ेगी बंगाल की टीम, इन खिलाड़ियों को टीम में किया गया शामिल

बंगाल और कर्नाटक के बीच यह मैच 29 फरवरी यानि शनिवार को भारतीय समय के अनुसार सुबह 9.30 बजे से कोलकाता के ईडेन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा।

By भाषा | Published: February 26, 2020 10:06 AM2020-02-26T10:06:37+5:302020-02-26T10:06:37+5:30

Ranji Trophy: Bengal pick unchanged squad for semi-final against Karnataka | Ranji Trophy: सेमीफाइनल में कर्नाटक से भिड़ेगी बंगाल की टीम, इन खिलाड़ियों को टीम में किया गया शामिल

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बंगाल का सामना कर्नाटक से होगा।

googleNewsNext
Highlightsबंगाल ने कर्नाटक के खिलाफ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।चोट के कारण क्वार्टर फाइनल में अंतिम 11 से बाहर रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप की वापसी की संभावना है।

बंगाल ने शनिवार से ईडन गार्डन में कर्नाटक के खिलाफ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। चोट के कारण ओडिशा के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के दौरान अंतिम 11 से बाहर रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप की वापसी की संभावना है।

बंगाल और कर्नाटक के बीच यह मैच 29 फरवरी यानि शनिवार को भारतीय समय के अनुसार सुबह 9.30 बजे से कोलकाता के ईडेन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा।

बंगाल ने ओडिशा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में सोमवार को पांचवें और अंतिम दिन का खेल खराब रोशनी के कारण प्रभावित होने के बाद मैच ड्रॉ होने से पहली पारी में बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी।

वहीं ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम की स्पिन गेंदबाजी से कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन जम्मू कश्मीर की दूसरी पारी 163 रन पर समेट कर 167 रन की बड़ी जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी।

बांगाल टीम: अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), मनोज तिवारी, अनुस्टुप मजुमदार, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), सुदीप चटर्जी, अभिषेक रमन, कौशिक घोष, अर्नब नंदी, शाहबाज अहमद, अग्निव पान, इशान पोरेल, श्रेयन चक्रवर्ती, निलकांत दास, मुकेश कुमार, आकाश दीप और गोलम मुस्तफा।

Open in app