rajesh ghodge former goa ranji cricketer dies of heart attack during local tournament | गोवा: बैटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ने से इस क्रिकेटर का निधन, 31 रन पर कर रहा था बल्लेबाजी
राजेश घोडगे

गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे का रविवार को मडगांव के राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में एक स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान निधन हो गया। मिली जानकारी के अनुसार राजेश का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। यह घटना मडगांव क्रिकेट क्लब (एमसीसी) में रविवार को दिन के करीब 3 बजे हुई। 

क्रिकेटकंट्री वेबसाइ के अनुसार दिल का दौरा पड़ने के समय 43 साल के घोडगे एमसीसी ड्रैगंस के खिलाफ मैच में एमसीसी चैलेंजर्स टीम की ओर से खेल रहे थे और नॉन स्ट्राइक छोर पर 31 रन बनाकर खड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घोडगे अचानक गिर पड़े और फिर उन्हें तत्काल नजदीक के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने उन्हें वहां होश में लाने की काफी कोशिश की। इसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


घोडगे ने 1999-2000 के सीजन में घरेलू मैचों में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में दो फर्स्ट क्लास मैच खेले और 76 रन बनाये। इसके अलावा घोडगे ने गोवा के लिए 8 लिस्ट-ए मैच भी खेले जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक की बदौलत 115 रन बनाये।


Web Title: rajesh ghodge former goa ranji cricketer dies of heart attack during local tournament
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे