Rajasthan vs PBKS kl rahul chris gayle and deepak hooda help punjab big score | IPL 2021: पंजाब के बल्लेबाजों ने वानखेड़े में मचाया तहलका, 18 चौके, 13 छक्के जड़ बनाए 221 रन, खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा और पंजाब के खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकेएल राहुल ने टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को 200 के पार पहुंचाया।केएल राहुल के अलावा दीपक हुड्डा और क्रिस गेल ने भी अहम पारी खेली। राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स और जोस बटलर को रन बनाने होंगे।

RR vs PBKS, 4th Match, Indian Premier League 2021: पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने राजस्थान के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए। राजस्थान को इस मैच को जीतने के लिए 222 रन बनाने होंगे।

पंजाब की शुरुआत खराब रही। अपना डेब्यू कर रहे साकरिया ने मयंक अग्रवाल का विकेट हासिल किया। लेकिन इसके बाद क्रिस गेल ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 40 रन बनाए। क्रिस गेल के बाद दीपक हुड्डा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 64 रन जड़ दिए। पंजाब की पारी में कुल 16 चौके और 13 छक्के लगे।

पंजाब के बल्लेबाजों का प्रदर्शन देखकर स्टेडियम में मौजूद प्रीति जिंटा भी बेहद खुश नजर आईं। प्रीति जिंटा हर शॉट्स के बाद खिलाड़ियों के हौसले बढ़ाती नजर आईं। रियान पराग ने क्रिस गेल को 40 के स्कोर पर कैच आउट करा राजस्थान को बड़ी सफलता दिलाई। 

रियान के सामने क्रिस गेल फंस गए और बाउंड्री लाइन पर बेन स्टोक्स को कैच दे बैठे। बेन स्टोक्स ने भागते हुए बेहतरीन अंदाज में कैच पकड़ा। वहीं साकरिया की गेंद पर मयंक अग्रवाल संजू सैमसन को अपनै कैच थमा बैठे। वहीं केएल राहुल को एक बड़ा जीवनदान मिला। 

Web Title: Rajasthan vs PBKS kl rahul chris gayle and deepak hooda help punjab big score

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे