Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad injured Kane Williamson not playing today match | IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद को बड़ा झटका, चोट की वजह से दिग्गज खिलाड़ी बाहर
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights रिपोर्ट्स के मुताबिक केन विलियनसन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।टीम अपने स्टार खिलाड़ी के साथ कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती है।विलियमसन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में ही चोटिल हो गए थे।

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग के करो या मरो के मुकाबले में आज जीत हासिल करने मैदान पर उतरेगी। लेकिन मैच से पहले हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लगा है। चोट के कारण केन विलियनसन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। केन विलियमसन के टीम में नहीं होने से टीम की मुश्किलें और बढ़ गई है। 

 रिपोर्ट्स के मुताबिक केन विलियनसन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, पर टीम अपने स्टार खिलाड़ी के साथ कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहती है। केन विलियमसन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में ही चोटिल हो गए थे। सनराइजर्स आठ टीमों की अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है और टीम के नौ मैचों में सिर्फ छह अंक हैं।

सनराइजर्स की टीम को प्ले आफ की उम्मीद जीवंत रखने के लिए अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे जबकि रॉयल्स की टीम जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी और टीम उम्मीद कर रही होगी कि सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछले मैच की तरह इस मैच में भी उसके विदेशी खिलाड़ी उम्दा प्रदर्शन करेंगे। आईपीएल अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में दोनों ही टीमों की राह आसान नहीं होगी और दोनों ही टीमों को पता है कि वे ढिलाई बरतने की स्थिति में नहीं हैं। 

रॉयल्स ने दो बड़ी हार के बाद वापसी की है और सनराइजर्स के खिलाफ जीत की दावेदार होगी जिसे अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी।  जोफ्रा आर्चर रॉयल्स के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई कर रहे हैं जबकि श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया की स्पिन जोड़ी ने सुपरकिंग्स के खिलाफ बीच के ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया। 
 

Web Title: Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad injured Kane Williamson not playing today match

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे