IPL 2021: पहले डेविड वॉर्नर से छीनी कप्तानी, अब टीम से भी कर दिया बाहर, जानें किस खिलाड़ी को मिली जगह

RR vs SRH Dream11 Team Prediction And Full Players List: केन विलियमसन की कप्तानी में टीम की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

By अमित कुमार | Published: May 2, 2021 03:02 PM2021-05-02T15:02:12+5:302021-05-02T15:12:03+5:30

Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad David warner out from playing 11 against rajasthan | IPL 2021: पहले डेविड वॉर्नर से छीनी कप्तानी, अब टीम से भी कर दिया बाहर, जानें किस खिलाड़ी को मिली जगह

हैदराबाद की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsहैदराबाद की टीम ने पिछले साल प्लेऑफ में जगह बनाई थी। इस सीजन टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। डेविड वॉर्नर की जगह टीम किसी नए खिलाड़ी को मौका देना चाहती है।

RR vs SRH Dream11 Team Prediction And Full Players List: केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया है। टॉस से पहले टीम के कोच टॉम मूडी ने साफ किया कि वो वॉर्नर की जगह किसी ऑलराउंडर खिलाड़ी को मौका देना चाहेंगे।  

सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल के बाकी मैचों में कप्तानी का जिम्मा सौंपा। वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने छह में से पांच मैच गंवाये हैं जबकि बतौर बल्लेबाज भी वह फॉर्म में नहीं है। समझा जाता है कि वॉर्नर का इस समय सनराइजर्स टीम प्रबंधन से अच्छा तालमेल नहीं है जिसमें क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी और मेंटर वीवीएस लक्ष्मण शामिल है। 

सनराइजर्स ने एक बयान में कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करती है कि कल के मैच और आईपीएल के बाकी मैचों में केन विलियमसन कप्तान होंगे ।’’ टीम प्रबंधन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच में वह विदेशी खिलाड़ियों के संयोजन में भी बदलाव करेगी । इसके मायने हैं कि वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है । ऐसे में जैसन होल्डर को उनकी जगह मिल सकती है । 

बयान में कहा गया कि यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि टीम प्रबंधन वॉर्नर का काफी सम्मान करता है । हमें उम्मीद है कि बाकी मैचों में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे ।’’ सनराइजर्स के बयान की भाषा से संकेत मिल गया है कि टीम के खेमे में सब कुछ ठीक नहीं है । सूत्रों के अनुसार मूडी और वॉर्नर की बिल्कुल नहीं पटती है और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मनीष पांडे को हटाकर विराट सिंह को शामिल करने से मतभेद और बढ गए । 

Open in app