ऋषभ पंत के लिए खतरे की घंटी, कोहली बोले- विकेटकीपर के रूप में राहुल की भूमिका रहेगी जारी

राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों एकदिवसीय मैचों में बल्ले का कमाल दिखाया और विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन किया और टीम ने यह श्रृंखला 2-1 से जीती है।

By भाषा | Published: January 20, 2020 09:45 AM2020-01-20T09:45:53+5:302020-01-20T09:45:53+5:30

Rahul as keeper-batsman lends balance, will continue for now: Virat Kohli | ऋषभ पंत के लिए खतरे की घंटी, कोहली बोले- विकेटकीपर के रूप में राहुल की भूमिका रहेगी जारी

ऋषभ पंत के लिए खतरे की घंटी, कोहली बोले- विकेटकीपर के रूप में राहुल की भूमिका रहेगी जारी

googleNewsNext

भारत के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा कि टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में के एल राहुल बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह टीम में उसी तरह संतुलन बनाए रखते हैं जैसे 2003 के विश्व कप में राहुल द्रविड़ ने भूमिका निभाई थी। राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों एकदिवसीय मैचों में बल्ले का कमाल दिखाया और विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन किया और टीम ने यह श्रृंखला 2-1 से जीती है।

कोहली ने एकदिवसीय विश्व कप में चौथे पायदान के खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मेरा मानना है कि टीम में खिलाड़ियों के स्थान को लेकर स्पष्टता नहीं होने से हमें अतीत में नुकसान हुआ। अब हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं, हम इसी क्रम के साथ कुछ समय तक चलेंगे और आकलन करेंगे कि यह सही है या गलत।”

उन्होंने कहा, “हम अच्छा खेल रहे हैं। टीम में कोई बदलाव नहीं है और हमने लगातार दो मैच जीते हैं। इसकी कोई वजह न खोजिए कि हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया। ऐसा टीम की बेहतरी के लिए किया गया।”

Open in app