punjab player chris gayle hit 5 sixes against kolkata team are happy for his performance | IPL 2020: KKR के खिलाफ क्रिस गेल ने जड़े 5 छक्के, पंजाब की टीम ने कहा- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ अभी तक
केकेआर के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान क्रिस गेल। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsक्रिस गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल थे।गेल 19वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए जब टीम को जीत के लिये सिर्फ तीन रन चाहिये थे ।इस शानदार जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

शुरुआती मैचों में टीम से बाहर रहने वाले क्रिस गेल की वापसी के बाद से पंजाब की टीम लगातार जीत रही है। पंजाब ने पांच मैच लगातार जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। केकेआर के खिलाफ क्रिस गेल ने तूफानी अर्धशतक जड़ टीम को जीत दिलाने का काम किया। पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को नौ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया । जवाब में गेल की आक्रामक और मनदीप की धीरज से भरी पारी के चलते ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

क्रिस गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल थे। गेल 19वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए जब टीम को जीत के लिये सिर्फ तीन रन चाहिये थे । इस शानदार जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ अभी तक। इस जीत के बाद पंजाब 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर आ गया है। केकेआर के भी समान मैचों में समान अंक हैं लेकिन रनरेट के आधार पर वह पांचवें स्थान पर है।दोनों को अभी दो दो मैच और खेलने हैं ।

मनदीप ने भी अपनी बल्लेबाजी से जीता दिल 

मनदीप के पिता का शुक्रवार को ही देहांत हुआ है लेकिन उन्होंने अपने पिता का सपना पूरा करने के लिये खेलने का फैसला किया। उन्होंने अर्धशतक पूरा होने के बाद नम आंखों से आसमान की ओर देखते हुए चुंबन का इशारा किया । वह 56 गेंद में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाकर नाबाद रहे। मैच के दौरान केकेआर का कोई गेंदबाज गेल और मनदीप पर दबाव नहीं बना सका।

केकेआर की ओर से वरुण चक्रवर्ती को मिली सफलता

पंजाब ने पहला विकेट कप्तान केएल राहुल के रूप में गंवाया जो 25 गेंद में चार चौकों की मदद से 28 रन बनाकर स्पिनर वरूण चक्रवर्ती का शिकार हुए। आईपीएल के मौजूदा सत्र में एक मैच में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारत की टी20 टीम में शामिल किया गया। 

 

Web Title: punjab player chris gayle hit 5 sixes against kolkata team are happy for his performance

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे