हैदराबाद रेप केस: पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- ये पब्लिक है, सब जानती है...

हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप और फिर उसे जलाने के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 7, 2019 01:00 PM2019-12-07T13:00:45+5:302019-12-07T13:01:13+5:30

public sab janti hai sanjay manjrekars cryptic take on telangana encounter | हैदराबाद रेप केस: पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- ये पब्लिक है, सब जानती है...

हैदराबाद रेप केस: पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- ये पब्लिक है, सब जानती है...

googleNewsNext

हैदराबाद में पशुचिकित्सक के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों के शुक्रवार को कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की घटना का भारतीय खेल जगत ने समर्थन किया है, लेकिन पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने पुलिस की ही कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

मांजेरकर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- "किशोर कुमार का एक प्रसिद्ध गाना है, ये पब्लिक है ये सब जानती है, पब्लिक अनुभवहीन नहीं है..."

पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बयान जारी कर कहा था कि जब चारों आरोपियों को जब घटना को रिक्रीएट करने के लिए घटना स्थल पर ले जाया गया था। इसी दौरान इन्होंने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस ने तब जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें मार गिराया। महिला डॉक्टर को 27 नवंबर को चारों आरोपियों ने रेप के बाद शमशाबाद इलाके में जलाकर मार दिया था।

हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप और फिर उसे जलाने के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। वकील जीए मणि और प्रदीप कुमार यादव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि इस मामले में 2014 के सुप्रीम कोर्ट के ही गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। साथ ही एनकाउंट करने वाले पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और कार्रवाई की भी मांग की गई है। सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि तेलंगाना में गैंगरेप और मर्डर के आरोपियों के एनकाउंटर में शामिल रहने वाले पुलिसवालों के खिलाफ एफआईआर, जांच और कार्रवाई की जाए।

Open in app