PSL 2021 Shoaib Malik Batting And Fitness Are At A Good Level Against Lahore Qalandars | PSL 2021: सानिया मिर्जा के पति ने खेली विस्फोटक पारी, 11 गेंदों पर जड़ दिए 52 रन फिर भी हार गई टीम
शोएब मलिक। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsहार के बाद भी बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया।पेशावर को जीत के लिए 171 रन बनाने थे।शोएब मलिक और डेविड मिलर टीम को जीत नहीं दिला सके।

PSZ vs LHQ, 17th Match, Pakistan Super League 2021: पाकिस्तनी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने पीएसएल में दमदार पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पेशावर जाल्मी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम के गेंदबाजों ने कप्तान को निराश नहीं किया और महज 25 के स्कोर पर चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। 

इसके बाद बेन डंक और टिम डेविड ने मिलकर 81 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को संभालाने का काम किया।  डंक 33 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर 106 के स्कोर पर 16वें ओवर में आउट हुए। इस बीच टिम डेविड ने एक छोर संभाले रखा और शानदार अर्धशतक भी जड़ा। डंक की पारी की बदौलत लाहौर ने 170-8 का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की शुरुआत भी काफी खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज दूसरे ही ओवर में 5 के स्कोर तक पवेलियन लौट गए। शोएब मलिक और डेविड मिलर ने टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सके। शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मुकाबले में 48 गेंदों पर विस्फोटक 73 रन जड़े। इस दौरान मलिक ने सात चौके और चार छक्के लगाए, लिहाजा उन्होंने 52 रन सिर्फ 11 गेंदों में ही बना दिए। 

पेशावर जाल्मी के लिए फैबियल एलेन ने 2, वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, उमैद आसिफ और मोहम्मद इमरान ने एक-एक विकेट लिया। वहीं लाहौर के लिए राशिद खान ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 5 विकेट लिए, तो जेम्स फॉकनर को दो और हारिस राउफ को एक विकेट मिला।

Web Title: PSL 2021 Shoaib Malik Batting And Fitness Are At A Good Level Against Lahore Qalandars

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे