PSL 2021 rashid khan delivers unplayable google amazingly bowled sherfane rutherford video viral | PSL 2021: राशिद खान की गेंद पर बोल्ड होने के बाद बल्लेबाज को आया गुस्सा, मैदान पर ही घुमाने लगा बल्ला और फिर...
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsशोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मुकाबले में 48 गेंदों पर विस्फोटक 73 रन जड़े।लाहौर कलंदर्स की ओर से राशिद खान ने सबसे अधिक पांच विकेट झटके।मैच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

PSZ vs LHQ, 17th Match, Pakistan Super League 2021: पाकिस्तान सुपर लीग में गुरुवार को पेशावर जाल्मी के खिलाफ लाहौर कलंदर्स ने 10 रन से शानदार जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाने में सफल रही। जवाब में 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी। 

लाहौर के लिए राशिद खान ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 5 विकेट लिए। राशिद खान ने इस दौरान बल्लेबाजों को परेशान भी किया। राशिद खान ने रदरफोर्ड को गुगली पर बोल्ड किया। जिसके बाद वह गुस्से में अपना बल्ला मैदान पर पटकते नजर आए। बोल्ड होने के बाद रदरफोर्ड खुद पर गुस्सा करते नजर आए। वह ऐसे समय पर आउट हुए जब टीम को उनकी जरूरत थी। 

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की शुरुआत भी काफी खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाज दूसरे ही ओवर में 5 के स्कोर तक पवेलियन लौट गए। शोएब मलिक और डेविड मिलर ने टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सके। शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मुकाबले में 48 गेंदों पर विस्फोटक 73 रन जड़े। 

इस दौरान मलिक ने सात चौके और चार छक्के लगाए, लिहाजा उन्होंने 52 रन सिर्फ 11 गेंदों में ही बना दिए। हालांकि, मलिक की यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी और पेशावर जाल्मी 10 रन से मैच हार गई। 

Web Title: PSL 2021 rashid khan delivers unplayable google amazingly bowled sherfane rutherford video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे