Prithvi Shaw training alongside Sachin Tendulkar Ahead Of Australia Tour: Reports | पृथ्वी शॉ की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 'खास' तैयारी, सचिन तेंदुलकर के साथ कर रहे हैं 'ट्रेनिंग'
सचिन तेंदुलकर के साथ पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ ने पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में धमाकेदार अंदाज में डेब्यू करते हुए अपने पहले ही टेस्ट में शतक जड़ा था। शॉ ने महज 18 साल की उम्र में टेस्ट डेब्यू करते हुए शतक ठोक दिया था। अब पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं और कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें उनकी मदद कर रहे हैं महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर। 

इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन को मुंबई स्थिति एमआई क्रिकेट क्लब में पृथ्वी शॉ को थ्रो डाउन प्रैक्टिस कराते देखा गया। एमआईजी क्लब में सचिन के अलावा पृथ्वी शॉ के कोच प्रशांत शेट्टी और सचिन के दोस्त जगदीश चव्हाण भी मौजूद थे।

हाल ही में कोहनी की चोट से जूझ रहे पृथ्वी शॉ अब अपनी नियमित प्रैक्टिस में लग गए हैं और उन्होंने दिवाली के दिन भी प्रैक्टिस करने का मौका नहीं गंवाया। 

पृथ्वी शॉ दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ने से पहले 16 नवंबर से अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल में भारत-ए के लिए खेलते नजर आएंगे। न्यूजीलैंड के दौरे पर पहले टेस्ट में भारत ए की कप्तानी रहाणे करेंगे जबकि उसके बाद दूसरे और तीसरे टेस्ट में कमान करुण नायर के हाथों में होगी। 

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा जो 18 जनवरी तक चलेगा, जिसमें टीम इंडिया तीन टी20 सीरीज, चार टेस्ट मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।  

विराट कोहली की कप्तानी में इस साल दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया का कड़ा इम्तिहान होगा। 


Web Title: Prithvi Shaw training alongside Sachin Tendulkar Ahead Of Australia Tour: Reports
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे