IPL 2020: प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई किंग्स इलेवन पंजाब तो छलका प्रीति जिंटा का दर्द, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

टीम को मिल रही लगातार हार के बावजूद प्रीति जिंटा ने खिलाड़ियों पर भरोसा बनाए रखा। वह लगभग इस सीजन खेले गए पंजाब के सभी मैच देखने स्टेडियम में पहुंची थी।

By अमित कुमार | Published: November 4, 2020 01:54 PM2020-11-04T13:54:06+5:302020-11-04T14:24:59+5:30

Preity Zinta Thanks Fans For Their Support said We Will Come Back Bigger Better And Stronger | IPL 2020: प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई किंग्स इलेवन पंजाब तो छलका प्रीति जिंटा का दर्द, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsपंजाब के प्लेऑफ से बाहर हो जाने के बाद टीम की मालिक और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर खास संदेश लिखा। पंजाब अगर आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब होता तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में सफल हो जाता।

मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। मुंबई और दिल्ली के बीच गुरुवार को क्ववॉलिफायर वन का पहला मुकाबला खेला जाना है। वहीं दूसरे एलिमिनेटर में आरसीबी और हैदराबाद की टीमें आपस में भिड़ेंगी। लंबे समय तक प्लेऑफ के लिए संघर्ष करने वाली पंजाब अगर आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब होता तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में सफल हो जाता। 

पंजाब के प्लेऑफ से बाहर हो जाने के बाद टीम की मालिक और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर खास संदेश लिखा। प्रीति ने ट्विटर पर टीम की अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि आईपीएल को और यूएई को अलविदा कहने का समय आ गया है। यह सीजन वैसा नहीं रहा जैसी हमें उम्मीद थी, पर हम और बेहतर और मजबूत बनकर अगले साल आएंगे। 

प्रीति ने आगे लिखा कि कई रोमांचक मुकाबले, दिल की धड़कनें रोक देने वाले और यादगार लम्हें हमें यहां मिले। यह सफर उतना लंबा नहीं था। मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो हर मुश्किल में हमारे साथ खड़े रहे. आप सभी लोग शानदार हैं और हमारे लिए काफी अहम हैं।' पंजाब की टीम ने शुरुआती 7 में से 6 मैच गंवा दिया था और टीम बाहर होने के बिल्कुल कगार पर थी। 

हालांकि, इसके बाद अनिल कुंबले और केएल राहुल की जोड़ी ने मिलकर टीम का सही संयोजन बनाया। नतीजा यह रहा कि पंजाब की टीम ने अपने अगले पांच मुकाबलों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही। लेकिन आखिरी के दो मैचों को हारकर वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। 

Open in app