MI vs CSK, IPL Match 2020, Weather Report: क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानिए मैच में कैसा रहेगा मौसम और पिच का हाल

IPL 2020, Pitch Report And Weather Forecast: लंबे समय बाद फैंस का इंतजार अब खत्म होने को है। आईपीएल के आगाज होने के साथ ही क्रिकेट फैंस की गायब हुई मुस्कान वापस चेहरे पर लौट आई है।

By अमित कुमार | Published: September 19, 2020 09:57 AM2020-09-19T09:57:26+5:302020-09-19T09:57:26+5:30

PL 2020, Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Pitch Report And Weather Forecast | MI vs CSK, IPL Match 2020, Weather Report: क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानिए मैच में कैसा रहेगा मौसम और पिच का हाल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsसुरेश रैना के बिना चेन्नई के लिये मुंबई के तेज गेंदबाजों का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा।कोरोना वायरस महामारी के खौफ के कारण इस साल आईपीएल का यह सीजन काफी लेट शुरू किया जा रहा है।

IPL 2020, Pitch Report And Weather Forecast: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन का पहला मैच आज यानी 19 सितंबर को खेला जाना है। लंबे समय बाद इस टूर्नामेंट में खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। कोरोना वायरस महामारी के खौफ के कारण इस साल आईपीएल का यह सीजन काफी लेट शुरू किया जा रहा है। आईपीएल शुरू होने के साथ ही दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है। 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की मौजूदगी में मुंबई इंडियन्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स पर पलड़ा भारी रह सकता है। वहीं सुरेश रैना के बिना चेन्नई के लिये इन दोनों तेज गेंदबाजों का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा। मुंबई ने श्रीलंका के तेज गेंदबाज लेसिथ मलिंगा की जगह पर बोल्ट को अपनी टीम से जोड़ा है। मलिंगा निजी कारणों से 13वें आईपीएल से हट गये थे।

बारिश की वजह से नहीं होगी रुकावट

पहले मैच में आसमान बिलकुल साफ रहने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि शाम के समय गर्मी की वजह से खिलाड़ियों को उमस का सामना करना पड़ सकता है। अबू धाबी में शाम के वक्त 35 डिग्री सेल्सियस के आस-पास तापमान रहने की संभावना है। इस दौरान ह्यूमिडिटी का स्तर भी अधिक रहेगा। 

स्पिन गेंदबाजों को मिलेगा फायदा

अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम ने पिछले दस सालों में 45 टी-20 मैचों की मेजबानी की है, जहां टॉप स्कोर 225/7 रहा है। पिच बल्लेबाजों के लिए अच्छी रही है, लेकिन स्पिन गेंदबाज यहां अक्सर बल्लेबाजों पर हावी रहते हैं।
 

Open in app