Ind Vs Pak: कोहली ने गले लगाकर रिजवान को दी बधाई, धोनी से मिले पाक खिलाड़ी, देखें मैच के बाद की दिलचस्प तस्वीरें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल कर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप-2021 के अभियान का आगाज किया।

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ ये पहली जीत भी है। इससे पहले पांच बार टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें आमने-सामने आई थी। हर बार भारतीय टीम ने बाजी मारी थी।

टी20 के अलावा वनडे फॉर्मेट वाले वर्ल्ड कप को भी मिला लें तो ये पाकिस्तान की भारत के खिलाफ विश्व कप में पहली जीत है। दोनो फॉर्मेट मिलाकर भारत 12 बार से विजयी रहा था। हालांकि, 13वें मैच में भारत को हार मिली।

भारत मैच जरूर हार गया लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल भावना का भी परिचय दिया। मैच के बाद दोनों देश के खिलाड़ी एक दूसरे से मिलते-जुलते और बातचीत करते नजर आए।

पाकिस्तान की जीत के साथ ही विराट कोहली ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से हाथ मिलाया और बधाई दी। कोहली ने तो रिजवान को गले लगाया और उनके खेल की सराहना की।

वहीं महेंद्र सिंह धोनी भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों से मिलते-जुलते नजर आए। बाबर आजम से लेकर इमाद वसीम और शोएब मलिक ने धोनी से मुलाकात की।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने तो धोनी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। धोनी इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटॉर जुड़े हुए हैं।

विराट कोहली की पारी पाकिस्तान के खिलाफ नाकाम साबित हुई। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के लिए दिन शानदार रहा। उनकी बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान की जीत की राह आसान हो गई।

महेंद्र सिंह धोनी से भी बाबर आजम ने मुलाकात की। इस दौरान शोएब मलिक भी साथ रहे।

बता दें कि पाकिस्तान को इस मैच में जीत के लिए 125 का लक्ष्य मिला था। बाबर आजम के नाबाद 68 और मोहम्मज रिजवान के नाबाद 79 रनों की बदौलत पाकिस्तान ने ये मैच 10 विकेट से जीत लिया।