T20 World Cup 2022: दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत काबिल बल्लेबाज, रिकी पोंटिंग ने कहा- दोनों को टीम में रखो

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत इतने काबिल बल्लेबाज हैं कि एक साथ टी20 विश्व कप की टीम में जगह बना सकते हैं। (File Photo)

आईसीसी रिव्यू के ताजा अंक में पोंटिंग ने लिखा, "भारतीय क्रिकेट हलकों में लंबे समय से यह बहस हो रही है कि टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज कौन होगा। (File Photo)

कार्तिक शानदार फिनिशर है तो पंत की प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं है ।" भारत ने दोनों को टीम में रखा है और पोंटिंग का मानना है कि यह सही फैसला है। (File Photo)

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि दोनों भारतीय टीम में जगह के हकदार है । इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दोनों विकेटकीपर हैं । उनकी बल्लेबाजी इतनी दमदार है । पंत मध्यक्रम में और कार्तिक फिनिशर के तौर पर काफी खतरनाक हो सकते हैं" । (File Photo)

पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी और भारत के जसप्रीत बुमराह का मुकाबला होने पर पोंटिंग का मानना है कि अनुभव के मामले में बुमराह का पलड़ा भारी है । उन्होंने कहा. "अनुभव के आधार पर मैं बुमराह को चुनूंगा । उसने आस्ट्रेलिया में काफी क्रिकेट खेली है और अफरीदी से अधिक खेली है । इसके अलावा अफरीदी से ज्यादा बड़े टूर्नामेंट खेले हैं ।" (File Photo)