IPL 2022: सुनील नरेन इस सीजन में कर रहे हैं सबसे कसी हुई गेंदबाजी, टॉप-5 में हैं तीन विदेशी खिलाड़ी

नई दिल्ली: IPL 2022 के इस सीजन में क्रिकेट प्रेमियों को 10 टीमों का खेल देखने को मिल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अब तक 24 मुकाबले हो चुके हैं। 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। केकेआर ने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे 3 मैचों में जीत हासिल हुई है और टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदबाद ने अब तक 4 मुकाबले खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीती है और प्वॉइंट टेबल पर आठवें स्थान पर है।

केकेआर की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही मजबूत दिखाई दे रही हैं। टीम के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन बहुत ही कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं और विरोधी टीम के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का ज्यादा मौका नहीं दे रहे हैं। iplt20.com के अनुसार नरेन प्रति ओवर महज 4.85 रन दे रहे हैं। अब तक उन्होंने 5 मैचों में 20 ओवर किए हैं और महज 97 रन लुटाए हैं।

वहीं आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं। उनकी गेंदबाजी भी बल्लेबाजों को परेशान कर रही है। हर्षल प्रति ओवर 5.50 रन दे रहे हैं। इन्होंने अब तक 16 ओवर में 88 रन दिए हैं।

इस सूची में दिल्ली कैपिटल्स के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान तीसरे पायदान पर हैं। उन्होंने अब तक 5.85 रन प्रति ओवर के हिसाब से बॉलिंग की है। इन्होंने 12 ओवर में महज 70 दिए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर ललित यादव टॉप-5 की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। इस सीजन में उन्होंने 7 ओवर में 44 रन दिए हैं। इनका बॉलिंग इकनॉमी रेट 6.28 रहा है।

आरसीबी के डेविड विली का इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं। इस सीजन में इकनॉमी रेट 6.54 है। उन्होंने अब तक 11 ओवर में सिर्फ 72 रन दिए हैं।