आंद्रे रसेल की वाइफ का सिजलिंग अंदाज, स्विमवियर फोटोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें तस्वीरें

आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा अक्सर केकेआर मैच देखने जाती हैं। पेशे से मॉडल और ब्लॉगर लोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हॉट ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)

आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा ने हाल ही में एक काले रंग की बिकनी में तस्वीर साझा की। ट्रेड से मॉडल रहने वाली लोरा अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। जैसिम लोरा ने मॉडलिंग की दुनिया में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है और वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट करती हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)

वह अक्सर दुनिया की यात्रा करती रहती हैं। 11 फरवरी 1989 को मियामी में जन्मीं जैसिम लोरा के माता-पिता और भाई-बहनों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में की थी और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। (फोटो इंस्टाग्राम)

अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 375k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं! जैसिम लोरा को क्रिकेट का शौक है। (फोटो इंस्टाग्राम)

वह अक्सर स्टैंड से भी अपने पति का साथ देती नजर आती हैं। साथ ही लोरा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)

उसके शौक में खरीदारी, यात्रा और पार्टी करना शामिल है। रिपोर्टों के अनुसार, जैसिम लोरा और आंद्रे रसेल 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 2014 में सगाई कर ली और 2016 में उन्होंने शादी कर ली। (फोटो इंस्टाग्राम)

शादी के तीन साल बाद इस जोड़े को 2019 में एक बच्ची हुई। जिसे उन्होंने आलिया रसेल नाम दिया। एक मॉडल होने के नाते आंद्रे रसेल की पत्नी ने अपने पेशेवर करियर में विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ काम किया है। (फोटो इंस्टाग्राम)