टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के कोच ने खुद को किया आइसोलेट, अब कराना होगा कोरोना टेस्ट

वेस्टइंडीज के कोच सिमंस हाल ही में एक किसी करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे और...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 28, 2020 05:45 PM2020-06-28T17:45:49+5:302020-06-28T17:45:49+5:30

Phil Simmons enters self-isolation as Alzarri Joseph downplays disruption | टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के कोच ने खुद को किया आइसोलेट, अब कराना होगा कोरोना टेस्ट

फिल सिमंस ने एक होटल के कमरे में खुद को आइसोलेट किया हुआ है।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज से होगी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट वापसी।8 जुलाई से शुरू होगी श्रृंखला।

वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। इससे पहले वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

करीबी के अंतिम संस्कार से लौटे सिमंस: दरअसल शुक्रवार को सिमंस अपने करीबी के अंतिम संस्कार में गए थे। वहां से लौटने पर उन्होंने एहतियातन खुद को आइसोलेट किया है। वह फिलहाल ओल्ड ट्रैफर्ड के होटल में मौजूद हैं।

तैयारी पर नहीं पड़ेगा असर: तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने बताया, "फिल सिमंस के नहीं होने से हमारी तैयारी पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा। हमारे पास करने के लिए अपने काम हैं, हमें अपनी तैयारी को दोहराना होगा। हमारे पास काफी लंबा कोचिंग स्टाफ की टीम है और वो सभी एक दूसरे की काफी सहायता करते हैं इसी वजह से किसी तरह की कोई भी परेशानी नहीं आती है।"

सिमंस ने वेस्टइंडीज की ओर से 26 टेस्ट खेले हैं।
सिमंस ने वेस्टइंडीज की ओर से 26 टेस्ट खेले हैं।

फिल सिमंस को बल्लेबाजों से उम्मीद: वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमन्स चाहते हैं कि उनके बल्लेबाज शुरू में काफी रन जुटाकर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट से ही बढ़त हासिल कर लें। वेस्टइंडीज के लिए बल्लेबाजी हमेशा चिंता का विषय रही है लेकिन सिमन्स ने कहा कि ज्यादातर सीनियर बल्लेबाज अच्छे खिलाड़ी हैं और उम्मीद है कि वे आठ जुलाई से साउथम्पटन में होने वाले पहले टेस्ट के लिये तैयार होंगे।

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच 3 टेस्ट मैच खेले जाने हैं।
इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच 3 टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर इंग्लैंड को मिली थी हार: इंग्लैंड को पिछले साल वेस्टइंडीज दौरे पर 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। साउथम्पटन के एजेस बाउल से शुरु होने वाली विजडन ट्रॉफी श्रृंखला को अपने पास बरकरार रखने के लिए वेस्टइंडीज की टीम अपने तेज गेंदबाजों पर ज्यादा भरोसा करेगी। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा कि वेस्टइंडीज के पास ‘घातक’ गेंदबाजी आक्रमण है और आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला के लिए उनकी टीम को अच्छी तैयारी करनी होगी।

Open in app