पीसीबी ने क्राइस्टचर्च मस्जिद हमले के बावजूद पीएसएल के रंगारंग समापन समारोह को सही ठहराया

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले के बावजूद पीएसएल का रंगारंग समापन समारोह आयोजित करने के फैसले को सही ठहराया।

By भाषा | Published: March 19, 2019 09:01 AM2019-03-19T09:01:35+5:302019-03-19T09:01:35+5:30

PCB defends music-filled PSL closing ceremony despite Christchurch mosque attack | पीसीबी ने क्राइस्टचर्च मस्जिद हमले के बावजूद पीएसएल के रंगारंग समापन समारोह को सही ठहराया

पीसीबी ने क्राइस्टचर्च मस्जिद हमले के बावजूद पीएसएल के रंगारंग समापन समारोह को सही ठहराया

googleNewsNext

कराची, 19 मार्च। पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले के बावजूद पीएसएल का रंगारंग समापन समारोह आयोजित करने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि आतंकवाद के कारण क्रिकेट पर रोक नहीं लगाई जा सकती।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की असंवेदनशील रवैये के कारण काफी आलोचना हो रही है जिसने शुक्रवार को हुए आतंकी हमले में 50 से अधिक लोगों के मारे जाने के बावजूद समारोह का आयोजन किया।

एहसान मनी ने कहा, 'हमने एक मिनट का मौन रखा था। कबूतर उड़ाए और डांस के कार्यक्रम कम कर दिए थे। सारे गीत पाकिस्तान के शहूर गीत थे।' उन्होंने कहा कि दहशतगर्दी की सबसे ज्यादा मार पाकिस्तान पर पड़ी है और दहशतगर्दी या दहशतगर्दों की वजह से क्रिकेट पर रोक नहीं लगाई जा सकती।

उन्होंने कहा, 'न्यूजीलैंड के हादसे के बाद हम दुविधा में थे। लोग भूल जाते हैं कि हम भी आतंकवाद के भुक्तभोगी हैं। अब दुनिया को पता है कि चुनौतियां क्या है। पाकिस्तान की समस्यायें दूसरों से अलग नहीं है। लेकिन इसकी वजह से क्रिकेट रूक गया तो यह दहशतगर्दों की जीत होगी। खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है लेकिन खेल नहीं रूकना चाहिए।'

Open in app