PCB CEO Wasim Khan likely to get formal extension in BoG meeting | पीसीबी सीईओ वसीम खान को बीओजी बैठक में औपचारिक विस्तार मिलने की संभावना
पीसीबी सीईओ वसीम खान को बीओजी बैठक में औपचारिक विस्तार मिलने की संभावना

कराची, 27 फरवरी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी (सीईओ) वसीम खान को यहां होने वाली शासक मंडल (बोर्ड ऑफ गवर्नर्स) की बैठक में औपचारिक विस्तार मिलने की उम्मीद है।

बोर्ड ऑफ गवर्नर्स (बीओजी) के सामने वैसे तो कई बड़े मुद्दे है लेकिन वसीम के कार्यकाल का विस्तार प्रमुख है। बोर्ड अध्यक्ष एहसान मनि द्वारा 2018 में नियुक्त किये जाने वाले वॉस्टरशायर क्लब के इस पूर्व सीईओ का कार्यकाल खत्म होने वाला है।

मनि ने बीओजी से वसीम के कार्यकाल को विस्तार देने के लिए कहा है ताकि बोर्ड की सभी चल रही परियोजनाओं को पूरा किया जा सके, जिसमें घरेलू क्रिकेट के पुनर्गठन के साथ इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी शीर्ष टीमों को पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए लाना शामिल है।

मनि का कार्यकाल भी इसी साल सितंबर में समाप्त हो रहा है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री इमरान खान उन्हें एक और कार्यकाल के लिए पद पर रहने के लिए कहेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: PCB CEO Wasim Khan likely to get formal extension in BoG meeting

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे