PCB announces withdrawal of service termination notices | कोरोना के चलते आर्थिक संकट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, मगर वापस लिया ये फैसला
कोरोना के चलते आर्थिक संकट में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, मगर वापस लिया ये फैसला

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 55 कर्मचारियों के अनुबंध को खत्म करने के फैसले को पलट दिया है और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने स्वीकार किया कि पीसीबी की तरफ से बेहतर संवाद स्थापित करने की जरूरत है।

पीसीबी की गुरुवार को आलोचना हुई थी जब कराची के राष्ट्रीय स्टेडियम में काम करने वाले 10 कर्मचारियों को बाहर करने का नोटिस भेजा गया था क्योंकि इनमें से ज्यादातर निचले पद पर काम करते थे और उनकी तनख्वाह भी ज्यादा नहीं थी।

आलोचकों ने कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न हुई परिस्थितियों में इस फैसले पर सवाल उठाये। उन्होंने साथ ही सवाल उठाये कि बोर्ड सीनियर पदों के लिये लाखों खर्च कर रहा है और निचले पदों पर काम करने वाले कर्मचारियों को बाहर कर रहा है। शुक्रवार को बोर्ड ने अपना फैसला पलट दिया और खान ने स्वीकार किया कि इस पर सोच विचार की जरूरत है।

Web Title: PCB announces withdrawal of service termination notices
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे