PBKS vs MI kl rahul mayank aggarwal and chris gayle help punjab win against mumbai | IPL 2021: केएल राहुल की जबरदस्त बल्लेबाजी, तीन लगातार हार के बाद पंजाब ने चखा जीत का स्वाद, मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया
केएल राहुल। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights131 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए अर्धशतकीय पारी खेली।मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी हार है।

PBKS vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates:पंजाब किंग्स ने आखिरकार अपनी दूसरी जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस के खिलाफ  पंजाब ने चेन्नई की धीमी पिच पर 9 विकेट से जीत हासिल की। पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल ने शुरू से ही एक छोर से टीम को संभाले रखा और अंत तक टिके रहे। उन्होंने टीम के लिए सबसे अधिक 60 रन बनाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने 7.2 ओवर में 53 रनों की साझेदारी की। मयंक अग्रवाल को राहुल चहर ने सूर्यकुमार यादव के हाथों 25 के स्कोर पर कैच आउट कराया। इसके बाद क्रिस गेल ने आकर कुछ बड़े शॉट्स लगाए और मुंबई को मैच में वापसी करने का मौका नहीं दिया।

इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा की 63 रन की पारी के बाद मुंबई पंजाब किंग्स के खिलाफ छह विकेट पर 131 रन बना सकी। रोहित ने शुरू में संभलकर खेलने के बाद 52 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 79 रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार ने 27 गेंद में 33 रन की पारी खेली।

पंजाब किंग्स के लिए मोहम्मद शमी और सत्र का पहला मैच खेल रहे रवि बिश्नोई ने एक समान चार ओवर में 21 रन देकर दो-दो विकेट चटकाये। दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिये। बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित किया। 

Web Title: PBKS vs MI kl rahul mayank aggarwal and chris gayle help punjab win against mumbai

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे