IPL 2021: एक ही छोर पर दौड़ पड़े मयंक अग्रवाल और दीपक हुडा, फिर अक्षर पटेल ने इस तरह भेजा पवेलियन

PBKS vs DC latest updates, IPL 2021: केएल राहुल की गैर-मौजूदगी में मयंक अग्रवाल ने टीम के लिए कप्तानी पारी खेली। उन्होंने टीम के लिए सबसे अधिक नाबाद 99 रन बनाए।

By अमित कुमार | Published: May 2, 2021 09:29 PM2021-05-02T21:29:27+5:302021-05-02T21:31:01+5:30

PBKS vs DC No communication between PBKS BATTERS Mayank Agarwal and Deepak Hooda run towards same end | IPL 2021: एक ही छोर पर दौड़ पड़े मयंक अग्रवाल और दीपक हुडा, फिर अक्षर पटेल ने इस तरह भेजा पवेलियन

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsमयंक अग्रवाल ने कगिसो रबाडा की गेंदों पर छक्का जड़ा। मयंक अग्रवाल के अलावा टीम का कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका।दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने तीन विकेट झटके।

PBKS vs DC latest updates, IPL 2021: केएल राहुल की गैर-मौजूदगी में मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी पारी खेली। पंजाब किंग्स की ओर से मयंक अग्रवाल ने नाबाद 99 रन बनाकर टीम को 166 के स्कोर तक पहुंचाया। इस मुकाबले के दौरान एक ऐसा पल भी आया जब मयंक अग्रवाल रन आउट होने से बाल बाल बच गए। 

दरअसल, पारी के 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने कवर की ओर एक शॉट खेला और वो शॉट खेलते ही भाग गए लेकिन दूसरे छोर पर खड़े दीपक हुडा ने अपने कप्तान की कॉल को अनसुना कर दिया और रन पूरा करने की बजाय अपने छोर पर वापिस भागने लगे। इस तरह दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर पर भागने लगे और अक्षर पटेल ने दीपक हुड्डा को आउट कर दिया। 

थर्ड अंपायर ने दीपक हुडा को रनआउट करार दिया। इससे पहले क्रिस गेल पंजाब किंग्स के लिए एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्रिस गेल से बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन वह जल्द ही आउट हो गए। क्रिस गेल बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। गेल ने कगिसो रबाडा के ओवर की पहली गेंद पर छक्का जमाया, लेकिन अगली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल अस्वस्थ है जिसके कारण उनके सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल टीम की कमान संभाल रहे हैं। पंजाब ने निकोलस पूरण की जगह डाविड मलान को भी अंतिम एकादश में शामिल किया है। दिल्ली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। 

Open in app