विराट कोहली ने वेब सीरीज 'पाताल लोक' को बताया मास्टरपीस, वाइफ अनुष्का शर्मा की तारीफ में कह दी ये बात

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज 'पाताल लोक' हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 16, 2020 04:21 PM2020-05-16T16:21:02+5:302020-05-16T17:10:52+5:30

Pataal Lok: Virat Kohli Praises Anushka Sharma’s Paatal Lok, Says ‘Proud of My Love For Producing Masterpiece’ | विराट कोहली ने वेब सीरीज 'पाताल लोक' को बताया मास्टरपीस, वाइफ अनुष्का शर्मा की तारीफ में कह दी ये बात

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली।

googleNewsNext
Highlightsअनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस की वेब सीरीज 'पाताल लोक'15 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज।दर्शकों से मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस की वेब सीरीज 'पाताल लोक' 15 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को जमकर सराहा जा रहा है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित इस सीरीज को पूरा देख लिया है। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

विराट ने लिखा, "मैंने कुछ समय पहले ही 'पाताल लोक' का पूरा सीजन देख लिया था। मुझे पता था कहानी, स्क्रीनप्ले और अभिनय के हिसाब से यह शो शानदार है। अब यह देखकर कि लोगों को यह शो कितना पसंद आ रहा है, मैं बस यह कंफर्म करना चाहता हूं कि मैंने यह कैसे देखा। मुझे अपने प्यार अनुष्का शर्मा पर गर्व है कि इतनी शानदार सीरीज प्रोड्यूस की। उन्हें अपनी टीम पर बहुत भरोसा है। हमारे भाईजी कर्णेश भी शामिल हैं। शाबाश भाई।"

बता दें कि इस सीरीज में, जयदीप अहलावत, नीरज काबी, स्वस्तिका मुखर्जी, गुल पनाग और अभिषेक बनर्जी नजर आएं हैं। यह सीरीज सुदीप शर्मा द्वारा लिखी गई क्राइम थ्रिलर किताब पर आधारित है। सुदीप इसके पहले ‘उड़ता पंजाब’ और अनुष्का की फिल्म ‘एनएच10’ के लिए काम कर चुके हैं।

यह सीरीज स्वर्गलोक, धरती लोक, और पाताल लोक की प्राचीन कथाओं से प्रेरित होकर लोकतंत्र के चारों स्तंभों की आपसी निर्भरता और द्वंद्व के बारे में है। 

Open in app