Pakistani PM Imran Khan gets trolled on Twitter | अमेरिका पहुंच इमरान खान ने की क्रिकेट पर बात, ट्रोलर्स बोले- कोच बनना था, पीएम क्यों बने?
अमेरिका पहुंच इमरान खान ने की क्रिकेट पर बात, ट्रोलर्स बोले- कोच बनना था, पीएम क्यों बने?

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं। वॉशिंगटन डीसी के कैपिटल वन एरेना में उन्होंने पाकिस्तानी-अमेरिकियों से वादा किया है कि ब्रिटेन में हाल में संपन्न विश्व कप में राष्ट्रीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वह ‘दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम’ तैयार करने की योजना पर काम कर रहे हैं।

पाकिस्तान को 1992 में अपनी कप्तानी में विश्व कप दिलाने वाले इमरान ने हाल में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन के संदर्भ में इमरान ने कहा कि उन्होंने टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लाकर उसे अगले टूर्नामेंट तक दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

इमरान के इस बयान पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों को अमेरिका में जाकर क्रिकेट पर चर्चा करना हजम नहीं हुआ। कुछ ने तो ये तक कह दिया कि इमरान को कोच बनना चाहिए था, प्रधानमंत्री क्यों बन गए?









Web Title: Pakistani PM Imran Khan gets trolled on Twitter
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे