‘स्पॉट फिक्सिंग’ पेशकश की जानकारी नहीं देने के लिये पाकिस्तानी खिलाड़ी निंलंबित

By भाषा | Published: October 14, 2021 04:14 PM2021-10-14T16:14:32+5:302021-10-14T16:14:32+5:30

Pakistani players suspended for not reporting 'spot-fixing' offer | ‘स्पॉट फिक्सिंग’ पेशकश की जानकारी नहीं देने के लिये पाकिस्तानी खिलाड़ी निंलंबित

‘स्पॉट फिक्सिंग’ पेशकश की जानकारी नहीं देने के लिये पाकिस्तानी खिलाड़ी निंलंबित

Next

कराची, 14 अक्टूबर पाकिस्तान के एक अंडर-19 खिलाड़ी और प्रथम श्रेणी बल्लेबाज जीशान मलिक को गुरूवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया क्योंकि उन्होंने हाल में समाप्त हुई राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप के दौरान की गयी ‘स्पॉट फिक्सिंग’ की पेशकश की जानकारी नहीं दी थी।

पीसीबी ने उत्तरी क्रिकेट संघ के खिलाड़ी को भ्रष्टाचार रोधी संहिता के अनुच्छेद 4.7.1 के अंतर्गत निलंबित किया जिसका मतलब है कि वह जांच लंबित रहने तक किसी भी क्रिकेट संबंधित गतिविधि में हिस्सा नहीं ले सकता।

पीसीबी के एक सूत्र ने पुष्टि की कि भ्रष्टाचार रोधी इकाई मलिक को चैम्पियनशिप के मैचों के दौरान ‘स्पॉट फिक्स’ के लिये पेशकश की घटना की जांच कर रही है क्योंकि इसे तुरंत ही संबंधित अधिकारियों को नहीं बताया गया था।

राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप बुधवार को लाहौर में समाप्त हुई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Pakistani players suspended for not reporting 'spot-fixing' offer

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे