pakistan vs new zealand video shoaib malik gets out in bizarre manner | PAK VS NZ: शोएब मलिक के शॉट पर चोटिल हुआ खिलाड़ी, फिर इस अजीबोगरीब अंदाज में खुद हुए आउट
शोएब मलिक

नई दिल्ली:पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को खेले गये दूसरे वनडे में शोएब मलिक का अजीबोगरीब अंदाज में आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पाकिस्तान ने अबु-धाबी में खेले गये इस मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की। शोएब इस मैच में 10 रन बनाकर आउट हुए।

दरअसल, यह दिलचस्प वाक्या पाकिस्तान के 33वें ओवर में नजर आया। न्यूजीलैंड के लोकी फर्ग्यूसन ने एक शॉर्ट गेंद डाली जिस पर मलिक ने जोर लगाकर पूल शॉट खेला। हालांकि, गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े हेनरी निकोलस के कंधे पर लग कर हवा में उछल गई और ईश सोढ़ी ने उसे कैच कर लिया। 

बहरहाल, फखर जमान (88) और बाबर आजम (46) की बदौलत पाकिस्तान ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 210 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने 41वें ओवर में हासिल कर लिया। शाहीन अफरीदी 'मैन ऑफ द मैच' चुने गये। शाहीन ने इस मैच में 9 ओवरों में 38 रन देकर 4 विकेट झटके।

इस जीत के साथ पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से वापसी कर ली है। न्यूजीलैंड ने पहला मैच 47 रनों से जीता था। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला दुबई में रविवार (11 नवंबर) को खेला जाएगा। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमों को इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।


Web Title: pakistan vs new zealand video shoaib malik gets out in bizarre manner
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे