Pakistan Super League 2021, Karachi Kings vs Lahore Qalandars: Mohammad Amir aggressive celebration goes viral | Video: मोहम्मद आमिर विकेट मिलने के बाद खुद पर नहीं रख पाए काबू, हवा में चलाई लात
मोहम्मद आमिर विकेट मिलने के बाद हवा में किक लगाते हुए।

Highlightsपीएसएल में लाहौर ने कराची को 6 विकेट से हराया।विकेट लेने के बाद मोहम्मद आमिर ने दिखाई लात।वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

Pakistan Super League 2021, Karachi Kings vs Lahore Qalandars, 11th Match: शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी और डेविड वीज की अंतिम क्षणों की तूफानी पारी से लाहौर कलंदर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मौजूदा चैंपियन कराची किंग्स को छह विकेट से हराया। 

शाहीन अफरीदी ने झटके 3 विकेट, कराची ने बनाए 186 रन

अफरीदी ने रविवार को खेले गए मैच में लगभग 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी की और 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इससे लाहौर ने शार्जील खान (64) और मोहम्मद नबी (57) के अर्धशतकों के बावजूद कराची को नौ विकेट पर 186 रन पर रोक दिया। 

फखर जमां-बेन डंक ने जड़े अर्धशतक, लाहौर ने 6 विकेट से जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करते हुए वीज के नौ गेंदों पर नाबाद 31 रन से लाहौर ने 19.2 ओवर में जीत हासिल कर ली। दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डेनियल क्रिस्टियन पर लगातार दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। लाहौर की तरफ से फखर जमां ने 83 रन बनाए, जबकि बेन डंक 57 रन बनाकर नाबाद रहे।

मोहम्मद आमिर विकेट मिलने के बाद हो गए अति उत्साहित

लाहौर की पारी के पहले ही ओवर की दूसरी बॉल पर सोहेल अख्तर (0) रन आउट हो गए। इसके बाद पांचवीं गेंद पर जोए डेनली को मोहम्मद आमिर ने बोल्ड किया। लाहौर अब तक अपना खाता भी नहीं खोल सका था और उसके दो विकेट गिर गए।

इस विकेट के मिलने से आमिर इतने खुश हुए कि उन्होंने इस विकेट को लेकर उन्होंने दोनों हाथ फैलाकर लंबी दौड़ लगाई और इसके बाद हवा में लात भी मारी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Web Title: Pakistan Super League 2021, Karachi Kings vs Lahore Qalandars: Mohammad Amir aggressive celebration goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे